29-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

कदवा में, विधायक ने किया सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास

Share This Post:
  • आरडीडब्लूडी के इंजीनियर ने जनप्रतिनिधियों के सामने सांसद अजय मंडल पर गाली देने व कमीशन वसूलने का लगाया आरोप.

रिपोर्ट/-मनीष कुमार मौर्या/- ढोलबज्जा: खैरपुर कदवा पंचायत के लक्ष्मीनियां कदवा में, करीब 500 मीटर सड़क का शिलान्यास विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ गोपाल मंडल ने किया. जहां पंचायत के मुखिया पंकज कुमार जायसवाल ने भूमि पूजन के बाद नारियल फोड़े. सड़क का निर्माण कार्य आरडब्लूडी के द्वारा लक्ष्मीनियां से खैरपुर व नंदग्राम जाने वाली मुख्य सड़क तक होना है.

मौके पर विधायक के साथ उपस्थित जिप नंदनी सरकार, पंचायत के मुखिया पंकज कुमार जायसवाल, मणिकांत राय व वजीर अली के साथ अन्य गणमान्य लोगों के सामने एग्जेक्युटिव इंजीनियर रामाशीष कुमार ने भागलपुर सांसद अजय मंडल पर गाली देने व कमीशन वसूली करने का गंभीर आरोप लगाए हैं. सांसद पर आरोप लगाने का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें इंजीनियर बोल रहे हैं, मुझसे सांसद से तीन मिनट चालीस सेकेंड फोन से बात हुई.

जिसमें उन्होंने एक रोड के बारे में पूछते हुए कहा- कहां कहां कौन कौन टेंडर निकाले हैं. एक रोड बन रहा है उस पर मेरी गाड़ी गई. जहां जेएसबी और पानी डाला हुआ था. जब मैंने सांसद से रोड का नाम मांगा तो उन्होंने मुझे भद्दी भद्दी गालियां दी. ऐसे परिस्थिति में मैं त्यागपत्र आज हीं सचिव के नाम पोस्ट करूंगा. आरडब्लूडी के नाम पर भी डालूंगा. यह स्थिति अब बर्दाश्त से बाहर है. सभी जनप्रतिनिधियों से अनुरोध करते हुए एग्जेक्यूटिव इंजीनियर रामाशीष ने कहा सम्मान खोकर कोई नौकरी नहीं करे. हमारा भी सम्मान है. हम भी राजनीति कर सकते हैं.

इसका यह मतलब नहीं कि हम सबको बुलावें और उससे कमीशन मांग करें. ठेकेदार को बुला-बुलाकर कहें कि ठेकेदार से कमीशन वसूल कर हमको दो. सांसद पुरे भागलपुर के लोगों व इंजीनियर को वह परेशान कर रहे हैं. जो उचित नहीं है. इंजीनियर ने इसकी शिकायत लोक सभा अध्यक्ष से कर ऐसे सांसद पर जांच कराने की मांग कर रहे हैं. साथ हीं बोले सांसद, उनके गुर्गे का मोबाइल व आफिस के लोगों के मोबाइल टेप कराए, सरकार को सब पता चल चल जाएगा कि सांसद किसके साथ उठता-बैठता है और किससे पैसा मांगता है. ऐसे स्थित में भागलपुर का विकास करना संभव नहीं होने की बात कहा गया है.उक्त बातों को लेकर, जब सांसद अजय मंडल से फोन पर संपर्क करना चाहा तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.