30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया जीरोमाइल से लूटी ट्रक जहान्वी चौक व मक्के मोहनपुर से बरामद; चलान देने के नाम पर स्कार्पियो सवार लूटेरों ने ट्रक को किया था अगवा

लापता ट्रक चालक राम पुकार गिरी
Share This Post:
  • ट्रक चालक रामपुकार गिरी अब भी लापता, परिजन सदमे में.
  • चौसा से मक्का लोड कर बंगाल के आसनसोल जा रहे थे ट्रक.

रिपोर्ट/-मनीष कुमार मौर्या/- ढोलबज्जा: बीते 20 मई को नवगछिया जीरोमाइल से अगवा किए गए मक्के से लदी ट्रक जहान्वी चौक के पास लावारिस रूप में बरामद हुई है. ढोलबज्जा थाना पहुंचे पश्चिम बंगाल के आसनसोल निवासी गाड़ी मालिक शंभू लो ने बताया कि- 20 मई को चौसा के भटगामा में कृष्णा धर्मकांटा स्थित करीब डेढ़ बजे रात को 32 टन मक्का लोड कर आसनसोल कि लिए ट्रक निकले थे. मक्का खरीक चौक के ट्रांसपोर्ट चालक पंकज व्यवसायी का था.

कुछ लोग वृत्ति चलान नवगछिया जीरोमाइल में देने की बात कह वहां ले गया. जीरोमाइल में ट्रक चालक ने होटल में खाना खाने के बाद जब चलने लगा तो स्कार्पियो सवार कुछ लोगों ने चालक को अपने कब्जे में ले कर ट्रक को अगवा कर लिया और उसी रात ट्रक पूर्णियां जिले के रूपौली प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में एक मनरेगा भवन के पास मक्का को अनलोड कर लिया था. उसके बाद लूटेरों ने ट्रक को जहान्वी चौक समीप लगा कर फरार हो गए.

ट्रक में लगी जीपीएस लोकेशन लगी थी. जिसके आधार पर जहां-जहां जितने देर गाड़ी रूकी थी उस आधार पर पुलिस की मदद से छापेमारी कर ट्रक और मक्का को बरामद कर लिया गया है. वहीं सिवान के दरौंदा सतजोड़ा मठिया निवासी ट्रक चालक रामपुकार गिरी (50) अब भी चार दिनों से लापता है. परिजन अनहोनी की आशंका जताते हुए गहरे सदमे में हैं. वहीं उक्त मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्त में लेकर गहन पूछताछ कर रही है.