30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: लुटेरों ने मक्का लदा ट्रैक्टर किया अगवा; किसान का हाथ-पैर बांधकर कटरिया रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे फेंका

Share This Post:
  • लुटेरों ने मक्का लदा ट्रेक्टर कुर्सेला के आगे समेली से किया था अगवा
  • पुलिस ने तेतरी कलबलिया धार के समीप से किया बरामद
  • तेतरी से ही मक्का लोड कर ट्रेक्टर चालक जा रहे थे गुलाबबाग

रिपोर्ट/-मनीष कुमार मौर्या/- ढोलबज्जा: शुक्रवार की रात करीब तीन बजे कदवा के किसान परमानंद जायसवाल उर्फ लकरू भागत का मक्का लदा ट्रैक्टर कुर्सेला से आगे समेली से लूटेरों ने अगवा कर लिया. अगवा किया गया मक्का लदा ट्रेक्टर नवगछिया के तेतरी कलबलिया धार समीप बरामद भी कर लिया गया है. किसान परमानंद जायसवाल ने बताया कि- तेतरी में गोदाम से मक्का लोड कर ट्रेक्टर गुलाब बाग के लिए निकला था. एक और ट्रैक्टर तेतरी में ही लोड हो रहा था. मेरा ट्रेक्टर जैसे ही कुर्सेला पार कर समेली पहुंचने वाली थी कि रोड पर लगे ब्रेकर जगह गाड़ी की गाड़ी की गति धीमी करने पर एक चार चक्का गाड़ी वाले मेरे गाड़ी के आगे रोक दिया.

जिससे चार-पांच लोगों में से दो लोगों ने मेरा परिचय पूछा और मक्का लदा ट्रेक्टर ले कर निकल गया. लूटेरों ने ड्राइवर मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत मनोहरपुर निवासी भोला कुमार के साथ मारपीट कर उसके हाथ पैर बांधा और रंगरा के कटरिया रेलवे ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया. सुबह जब पशुपालक किसान भैंस चढ़ाने निकले तो उसने ड्राइवर का हाथ पैर बांधा देख सारी जानकारी लिया और पशुपालक ने ड्राइवर के परिजनों को सारी जानकारी दिया. लूटेरों में से दो लूटेरों ने ट्रेक्टर लेकर तेतरी के रास्ते परबत्ता व जगतपुर की ओर जा रहे थे.

दो तीन ने अपने चार चक्का वाहन से ड्राइवर का ठिकाना लगाना चाहते थे. ट्रेक्टर अगवा कर भाग रहे लूटेरों का पता तब चला जब तेतरी में दुसरे ट्रेक्टर पर मक्का लोड कर रहे कदवा के किसान के बेटे रवि कुमार व आशीष कुमार को एकाएक अपने ट्रेक्टर पर नजर पर गई. उसने सोचा मेरी ट्रेक्टर जब गुलाबाग जा रही थी तो फिर गौरैया परबत्ता की ओर क्यों निकला. पीछा करने पर लूटेरों ने अगवा किए गए ट्रेक्टर कलबलिया धार के पास छोड़ पानी में कूद कर भाग निकले.