07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

ढोलबज्जा पहुँचे Sdo Yatendra Kumar ने दुकानदारों को 2 दिनों में अतिक्रमण हटाने का दिया समय; नहीं तो….!!

Share This Post:

ढोलबज्जा: गुरुवार को नवगछिया एसडीओ यतेंद्र कुमार ने ढोलबज्जा पहुंच कर वहां थाना चौक समीप, पीडब्ल्यूडी सड़क किनारे दुकानदारों द्वारा किए गए जमीन अतिक्रमण को दो दिनों में खाली करने को कहा है. आधा अधुरा बने नाली की गंदी पानी सड़क पर बहने से स्कूली बच्चे व स्थानीय लोगों के साथ साथ अन्य राहगीरों को काफी परेशानियां होती है. समय पर अतिक्रमण नहीं हटाने पर एसडीओ ने खुद कार्यवाही करने की बात बोले हैं.

साथ ही दुकानदारों से बोले कि पहले नाली का निर्माण कर उसके निकास बनाने दिजिए उसके बाद कुछ किजिएगा. उसके बाद प्रावि ढोलबज्जा व मिल्की का निरीक्षण किया. जहां बच्चों की उपस्थिति काफी कम थे. शिक्षकों को शौचालय की साफ सफाई पर ध्यान देने को कहा है. वहीं नलजल योजना की जांच कर मिल्की वार्ड नंबर एक में करीब 20 नया कनेक्शन देने को कहा है. वहीं मनरेगा से हो रहे सड़क निर्माण कार्य को देख. साथ में उपस्थित पंचायत के मुखिया संच्चिदानंद यादव उर्फ सच्चो यादव को बरसात से पहले ईंट सोलिंग कर देने बोले हैं. उसके बाद अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ढोलबज्जा पहुंचे.

जहां ओपीडी की जांच कर मरीजों की समस्या के बारे में जानकारी ली. अस्पताल में एक एम्बुलेंस की मांग पर एसडीओ ने बताया कि- मुख्यमंत्री सहायता कोष से 50 फीसदी अनुदान पर एम्बुलेंस दिया जाता. जिसके लिए यहां के किसी व्यक्ति से आनलाइन आवेदन करवा दिजिए जिसकी हम अनुशंसा कर देंगे. जल्द ही ढोलबज्जा अस्पताल में एंबुलेंस की सुविधा हो जायेगी. मौके पर मुखिया संच्चिदानंद यादव उर्फ सच्चो के साथ शिक्षक ब्रजेश कुमार, रामानंद सागर व पृथ्वीराज यादव के साथ अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.