01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Madhepura Crime: मधेपुरा में क्रूर पति ने हैवानियत की लांघ दी सारी हदें, पत्नी का सिर काटकर पहुंचाया ससुराल…फिर बेटी का सिर किया धड़ से अलग

Share This Post:

MADHEPURA: मधेपुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी का सिर धर से अलग कर दिया. घटना शुक्रवार रात की है. शनिवार की सुबह जब सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव में एक महिला का कटा हुआ सिर मिला तो हड़कंप मच गया. महिला का सिर उसके मायके से कुछ ही दूर पहले एक पुलिया पर रखा हुआ था. वहीं एक पर्चा भी मिला जिसमें कुछ आपत्तिजनक बात और लिखा गया है शानदार, जबरदस्त.

आरोपित शख्स श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया सरहद गांव का रहने वाला है. यहां देर रात अपने घर पर हत्या करने के बाद वह सिर्फ पत्नी का सिर लेकर अपने ससुराल गया था, जबकि उसका धर और बेटी का शव घर पर ही छोड़ गया था. बेटी के सिर को उसने काटकर टेबल पर रख दिया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है.

महिला के गांव वालों ने देखा सिर

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह जब महिला के मायके वाले गांव के लोग खेत की ओर टहलने के लिए निकले तो गांव से बाहर पुलिया पर सिर रखा हुआ देखा. बात गांव में फैल गई और देखते-देखते ग्रामीणों की भीड़ लग गई. लोगों ने देखा तो पता चला कि ये इसी गांव के रहने वाले बाबुल राजा की बहन रुखसाना है. इसके बाद उसके घर वालों को इसकी जानकारी दी गई.

कुछ दिनों पहले ही ससुराल गई थी रुखसाना

इधर, घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. गांव के लोगों का कहना है कि महिला के तीन बच्चे थे. उसका पति के साथ अक्सर विवाद होता था. वह करीब 15 दिन पहले अपने मायके आ गई थी. इस बीच करीब 10 दिन पहले उसका पति आया और ले जाने की जिद करने लगा. हालांकि उसकी पत्नी जाना नहीं चाहती थी. उसका पति गांव के वार्ड सदस्य और 8-10 लोगों को साथ लेकर आया था. गांव में पंचायत भी हुई. इसके बाद विदाई हो गई थी.

फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से हत्याकांड को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. मृतकों की पहचान मो. जिब्राहिल की पत्नी रुखसाना (30 वर्ष) और उसकी बेटी जिया (4 वर्ष) के रूप में की गई है. घटना के बाद कोहराम मच गया है.