28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे को किया विफल; लोडेड कार्बाइन, देशी कट्टा, 47 ज़िंदा गोलियों और ड्रग्स के साथ 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Share This Post:

NAUGACHIA: नवगछिया पुलिस ने सोमवार को अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर 5 अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार गोली एवं ड्रग्स (स्मैक) के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। नवगछिया पुलिस की इस कार्यवाई को एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। मामले को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मंगलवार को अपने कार्यलय में प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों को बताया कि सोमवार की रात रँगरा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पश्चिम बंगाल मालदा से एक आल्टो कार से भारी मात्रा में ड्रग्स नवगछिया जा रहा है। सूचना मिलते ही नवगछिया एसपी शुशांत कुमार सरोज ने नाइट राउंड में गश्त कर रहे नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार को कार्यवाई का निर्देश दिये। जिसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

जिसमें रँगरा थानाध्यक्ष महताब खान, परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव, एसआई अरुण कुमार, एसआई मुकुंद मुरारी, रँगरा अंचलाधिकारी द्वारा रँगरा एनएच 31 स्थित चेक पोस्ट पर वाहन जांच शुरु किया। वाहन जांच के दौरान ऑरेंज कलर की आल्टो कार संख्या- बीआर 09 आर 6162 की तलासी के दौरान कार चालक करण राज यादव के अंडरवियर से एक पैकेट ड्रग्स बरामद हुई। कार पर कुल तीन लोग सवार थे। तीनो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त नवगछिया स्माइलपुर पश्चिमी भिट्ठा निवासी जमुई में सिपाही पद पर पदस्थापित करण राज यादव, रँगरा भवानीपुर के कन्हैया कुमार साह और तिरमोहनी शेखपुरा के दीपक कुमार यादव बताया जाता है। वही पीछे बैठे कन्हैया साह के अंडरवियर से एक पैकेट ड्रग्स मिला। जबकि कार की बॉडी की तलासी में पीछे के नम्बर प्लेट में बना छोटा तहखाने से दो पैकेट ड्रग्स बरामद की गई। तीनो के पास से तीन मोबाइल और 5 हजार 10 रूपीए जप्त किया गया। तीनो से पुछताछ शुरू की गई। पूछताछ में भवानीपुर के कन्हैया साह की निशानदेही पर उसके घर पर छापेमारी की गई। जहां से एक छोटा तिजौरी जिसमे 13 पीस छोटा मोबाइल बरामद हुआ।

वही घर मे छिपाकर रखा गया एक पुड़िया स्मैक और कुल 37 हजार 1 सौ 27 रूपीए भी बरामद किया गया। तीनों के पास से बरामद तीन मोबाइल की जांच में कई तरह के हथियार का तस्वीर देखकर कड़ाई से पुछताछ में करन राज यादव ने बताया की ये तस्वीर उसके भाई ने भेजा है। जिसके बाद स्माइलपुर पश्चिमी भिट्ठा स्थित सिपाही करन राज यादव और उसके भाई रौशन के घर स्माइलपुर थानाध्यक्ष ने छापेमारी की। जहां से दो अपराधी स्थानीय रौशन कुमार यादव और खगरिया जिले के अलौली का पीपुलेश कुमार उर्फ अमलेश कुमार को गिरफ्तार किया गया।

वही उसकी निशानदेही पर उसके घर से एक लोडेड कार्बाइन, एक लोडेड देशी कट्टा बरामद की गई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार ड्रग्स कारोबारी कन्हैया का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है। करण और दीपक के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। बताया कि स्माइलपुर पश्चिमी भिट्ठा में रौशन का किसी से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसके लिए रौशन ने किसी तस्कर से हथियार खरीदा था। पुलिस उस तस्कर का पता करने में जुट गई है। मामले को लेकर रँगरा थाना में एनडीपीएस का मामला दर्ज किया गया। जबकि स्माइलपुर थाने में आर्म्स एक्ट के मामला दर्ज कर पांचों अपराधियों को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेजा गया।