07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

आशुतोष पाठक हत्याकांड के आरोपी जल्द ही होंगे गिरफ्तार : डीआईजी :

Share This Post:

भागलपुर/नवगछिया – बुधवार को डीआईजी सुजीत कुमार ने बिहपुर थाने का निरीक्षण किया. मौके पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दीलिप कुमार, बिहपुर इंस्पेक्टर अमर विश्वास, भवानीपुर थाना, झंडापुर ओपी थाना और खरीक थाना सहित सभी पुलिस पदाधिकारी मौदूज थे. सर्वप्रथम डीआईजी सुजीत कुमार को बिहपुर थाने में गार्ड ऑफ ओनर भी दिया गया. डीआईजी ने करीब चार घंटे तक थाने में आपराधिक कांडों को समीक्षा की. इस क्रम में उन्होंने लंबित कांडों का निष्पादन करने, फरारियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने और जमानत पर बाहर आये अपराधियों पर नजर बनाए रखने का निर्देश दिया. उन्होंने कुछ हत्याकांड के मामलों की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए हैं. इस क्रम में भागलपुर के डीआईजी ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. पंचायत चुनाव में वैसे लोग जो पहले गड़बड़ी कर चुके हैं और जिनके द्वारा गड़बड़ी किए जाने की संभावना है या फिर वैसे लोग जिनका पुराना आरपरधिक इतिहास है, वैसे ऐसे लोगों पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिया गया है. बिहपुर में पुलिस पिटाई से मारे गए ई आशुतोष हत्याकांड के मामले में बिहपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार की गिरफ्तारी नहीं होने की बाबत सवाल पर डीआईजी ने कहा कि पूर्व थानाध्यक्ष के घर की कुर्की की गयी है. पुलिस सेवा से भी बरखास्त कर दिया गया है. पुलिस लगातार गिरफ्तारी करने का प्रयास कर रही है.


यह भी पढ़े:- भागलपुर: पुलिस ने संजय यादव को गले मे मौत का फंदा पहनाकर ले गयी थाना एवं कर दी हत्या,विपक्षी पार्टी हुए एकजुट,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।