01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: खबर प्रकाशित करने के बाद प्रशासन की खुली नींद,बीडीओ ने मधुरापुर बाजार में जाम को लेकर दिए आवश्यक निर्देश..वसूला जुर्माना

Share This Post:

रिपोर्ट/-बसंत कुमार/-नवगछिया। नारायणपुर प्रखंड के मुख्य बाजार मधुरापुर बाजार में लगने वाली जाम की समस्या को लेकर शनिवार को नारायणपुर बीडीओ हरीमोहन कुमार व भवानीपुर पुलिस ने बाजार के शब्जी मंडी में वाहन चालकों का मास्क जांच किया, साथ ही बिना मास्क वाहन चालकों से जुर्माना भी वशूला गया। इस दौरान बाजार की सड़कों पर जमघट लगाने वाले वाहन चालकों के बीच हड़कम्प मच गया। सभी वाहन चालक मौके से फरार हो गए। बाजार की सड़कें सुनी हो गई।

बता दे कि गत शुक्रवार को सन्मार्ग दैनिक अखबार में नवगछिया से मधुरापुर बाजार में लगने वाली जाम की समस्या की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था।

शुक्रवार को सन्मार्ग अखबार में छपी ख़बर

जिसमे जिलाधिकारी भागलपुर सुब्रत कुमार सेन के आदेश पर स्थानीय प्रशासन ने अगले ही दिन यह कार्यवाई शुरू की। जिस कारण शनिवार को दिनभर बाजार की सड़कें खाली रही।

बीडीओ ने वाहन चालकों से जिसमें छोटी बड़ी तीन पहिया, चार पहिया वाहन, टोटो ई रिक्शा और बङी वाहन को सुबह आठ बजे से शाम सात बजे तक बाजार में प्रवेश नहीं कड़ना है। वही कोविड को लेकर मास्क चेंकिग अभियान चलाया। जिसमें 46 व्यक्तियों से 2300 रूपया वसूला गया।

लोगों को हिदायत दी गई कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर मास्क लगाना अनिवार्य है। खुद लोगों को शर्तक रहने की जरूरत है। बाजार में बराबर जाम को लेकर किया। जल्द ही बाजार में अतिक्रमण हटाओ को लेकर अभियान चलाया जाएगा। व्यवसायी को इसमें सहयोग करना होगा।