07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: बिहपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई..भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चार कारोबारियों को किया गिरफ्तार।

Share This Post:

-कुल 269.100 लीटर विदेशी शराब हुई जप्त


नवगछिया। बिहपुर थाना पुलिस ने शनिवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के सर्वोदय हाय स्कूल खेल मैदान से पूरब स्थित पवन कुमार झा पिता श्यामानंद झा के ईंट-खपरैल के बने मकान में छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने उसके घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। वही मौके से ही बिहपुर पुलिस ने चार शराब माफियाओं को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार शराब कारोबारी पवन कुमार झा पिता श्यामानंद झा साकिन- खारा, थाना- उदाकिसुंगंज, जिला मधेपुरा का निवासी है। वर्तमान में पवन काफी समय से इसी घर मे रहकर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर शराबबन्दी के बाद से शराब का खरीद-बिक्री कर रहा था। दूसरा शराब कारोबारी प्रशांत कुमार उर्फ डिम्पल पिता केशव कुमर, थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गाँव का निवासी है। वही जितेंद्र कुमार पोद्दार पिता ललन पोद्दार और मिथलेश कुमार दास पिता किशोर दास।

दोनो बिहपुर का निवासी बताया जाता है। इस बारे में बिहपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि कुल 269 लीटर 100 एमएल विदेशी शराब पवन के घर से बरामद की गई। जिसमे किंग्स गोल्ड स्पेशल व्हिस्की 750 एमएल की 29 कार्टून में 348 बोतल और 180 एमएल की 45 बोतल 8 लीटर 100 एमएल विदेशी शराब जप्त की गई। वही उसके पास से तीन मोबाइल पुलिस ने जप्त किया है। जिससे बिहपुर पुलिस यह पता करने में जुट गई है कि कौन-कौन लोग इन शराब माफियाओं के सम्पर्क में हैं और शराब की खरीद फरोख्त में शामिल हैं। इस छापेमारी में बिहपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रमेश कुमार, एएसआई सतेन्द्र कुमार व अन्य कई पुलिस बल शामिल थे। मामले को लेकर बिहपुर थाने में उत्पाद अधिनियम का मामला दर्ज कर चारों शराब कारोबारी को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि शराब और शराब के कारोबार को पूर्ण रूप से समाप्त करने के उद्देश्य से लगातार उच्चाधिकारी के आदेश पर शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी जारी रहेगी।