02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: सीएम NITISH के विधायक ने लगाए ठुमके, ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर किया जबरदस्त डांस, देखिए VIDEO

Share This Post:

नवगछिया: गोपाल मंडल (Gopal Mandal) जेडीयू (JDU) के ऐसे विधायक हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, सुर्खियों बने रहने की वजह उनका काम नहीं उनकी अजीबोगरीब हरकतें हैं. कभी वे दूसरे को गोली से ठोकने की बात करते हैं तो कभी ट्रेन में केवल अंडर वियर और बनियान में घूमने लगते है. वहीं, कभी विवादित बयान देकर सूबे का सियासी पारा चढ़ा देते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं.

शादी में शामिल होने पहुंचे थे विधायक
वायरल हो रहा वीडियो किसी शादी समारोह का है, जहां विधायक बॉलीवुड सॉन्ग दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं. विधायक जयमाला के लिए बनाए गए स्टेज पर नाचते दिख रहे हैं. वहीं, इस दौरान उनके एक समर्थक भी मंच पर उनके साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताते चलें कि ये कोई नई बात नहीं है, इसके पूर्व भी विधायक के डांस का वीडियो वायरल हुआ है, जिस वजह से उनकी खूब किरकिरी हुई है.

शराबबंदी पर दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि जेडीयू विधायक बीते दिनों शराबबंदी कानून को लेकर दिए गए बयान को लेकर सुर्खियों में थे. उन्होंने कहा था कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बोल रहे हैं, मना कर रहे हैं तो फिर आप दारू क्यों पीते हैं? नीतीश कुमार ने पहले ही कहा है कि पीयोगे तो मरोगे. लोग पीते क्यों हैं, मरने ही के लिए, जगह भी तो खाली होनी चाहिए. अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या घटेगी. बॉर्डर सील कर दिए गए हैं इसलिए कम शराब आ रही है. खेत के रास्ते शराब लाई जाती है. गरीब आदमी के लिए ही शराब बंद की गई, ऐसे में बनाई हुई शराब पीएगा कोई तो मरेगा ही. उनके इस बयान के बाद खूब बवाल मचा था.