25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: रेलवे ट्रैक से 38 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद,परिजनों में पसरा मातमी सन्नाटा

Share This Post:
  • मृतक की बहन के बयान पर यूडी केस दर्ज, छानबीन जारी

नवगछिया: नवगछिया थाना पुलिस ने सोमवार देर रात बाबा विशुराउत पुल से पूरब डाउन रेल ट्रैक पर संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान मोकामा के नयाटोला गौशाला वार्ड संख्या- 8 निवासी राजेंद्र गोस्वामी 38 वर्ष के रूप में पुलिस ने की है। शव देखकर आशंका जताई जा रही है कि किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई होगी। शव पूरी तरह क्षत-विक्षत अवस्था मे पड़ा हुआ था। सिर पूरी तरह कुचला हुआ और पूरा शव क्षीणभिन्न था। जेब से मिले आधार कार्ड से शव की पहचान की गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि मृतक तीन अप्रैल को मोकामा से नवगछिया के मकनपुर अपने ससुराल आया था। मृतक की पत्नी जीतू देवी ने रोते हुए बताया कि हमको कुछ भी पता नही है की उसके पति कैसे मृत हुए या शव ट्रैक पर कैसे पहुंचा। बताया कि रविवार की शाम किसी से बिना कुछ कहे ही राजेंद्र ससुराल से निकला था।

पत्नी ने सोचा वो मोकामा लौट गया या भागलपुर में बहन के यहां गया है, लेकिन देर रात पति के शव मिलने से अपने पिता औऱ बच्चियो के साथ रोते चिल्लाते नवगछिया थाना पहुंची और शव को देखकर दहाड़ मारकर रोने लगी। बताया जा रहा है, कि महिला तीन वर्ष से अपने मायके में ही वृद्ध पिता जयप्रकाश गोस्वामी के साथ रहकर आस पड़ोस में घर का कामकाज करके अपनी और तीन मासूम बेटी का पेट भरती है।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके ससुराल वाले उसे मारते पीटते हैं। खाने पीने व बच्चे की परवरिश के लिए पैसे या अनाज कपड़े कुछ नही देते हैं, जिस कारण तीन साल से महिला ससुराल नही गई है। बताया कि घटना के दिन भी मृतक ने पत्नी जीतू के साथ मारपीट किया था। नवगछिया थानाध्यक्ष भारतभूषण ने बताया कि मृतक की बहन के बयान के आधार पर नवगछिया थाने में यूडी केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।