26-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: सरस्वती पूजा के दौरान बार बालाओं ने युवकों के साथ जमकर लगाए ठुमके..प्रशासन खामोश!

Share This Post:

नवगछिया। अनुमंडल क्षेत्र में विद्यावादिनी माँ सरस्वती पूजनोत्सव बड़े ही उत्साहपूर्वक एवं श्रद्धाभाव से शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ। पाँच फरवरी की रात्री वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ माता शारदे की प्रतिमा व कलश को स्थापित किया गया। रविवार को कलश पूजन के साथ ही कई स्थानों पर स्थापित प्रतिमाओ को रविवार को ही विसर्जित कर दिया गया। जबकि सोमवार को भी देर रात्री तक प्रतिमा विसर्जन का सिलसिला जारी रहा।

प्रशासन के मना करने के बावजूद कई जगहो पर युवा डीजे बजाकर आतिशबाजी करते नजर आए। इस बीच अधिकांस स्थानों पर प्रशासन के नजरों के सामने कोरोना गाइडलाइन के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई और स्थानीय प्रशासन मूकदर्शक बनकर देखती रही। वहीं खरीक थाना क्षेत्र के बगड़ी गांव में तो कोरोना प्रोटोकॉल को ताक पर रखकर बार-बालाओं के स्टैज प्रोग्राम का आयोजन कर पूरी रात बारबालाएं भोजपुरी अश्लील गीतों पर स्टैज पर ठुमके लगाते देखे गए। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

जिसमे छोटे ड्रेस पहने बार-बालाओ के साथ कई युवा ठुमके लगाते देखे गए। ज्ञात हो, जिला प्रशासन के द्वारा आदेश जारी किया गया था कि कोरोना गाइडलाइन के अनुसार इसबार सरस्वती पूजा में डीजे बजाने व किसी प्रकार की सांस्कृतिक कार्यक्रम पर पूर्णरूपेण पाबंदी रहेगी, इसके बावजूद अधिकांश जगहों पर विसर्जन के दौरान डीजे बजाए गए, आतिशबाजी हुई और स्थानीय प्रशासन तमाशबीन रही।