28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: ज़हरीली शराब पीने से चार लोगों की ईलाज के क्रम में हुई मौत ! परिजनों में मचा कोहराम

मृतक (1.मनीष देव), (2.अनिकेत उर्फ सिंटू) (3.गोविंद साह)
Share This Post:

नवगछिया। नारायणपुर के भवानीपुर ओपी क्षेत्र में संदिग्ध चार लोगों की मौत होने का मामला प्रकाश में आते ही भवानीपुर ओपी पुलिस मधुरापुर बाजार स्थित गोविंद साह के घर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक के परिजन के अनुसार मृतक के पेट मे दर्द की शिकायत पर अस्पताल में एडमिट किया गया था। इलाज के क्रम में मौत हो गई। लेकिन परिजन मौत के स्पष्ट कारणों की बात नही बता रहे हैं। जब उनसे जानने का प्रयास किया गया कि मृत होने के बाद डॉक्टर से मौत होने का कारण पूछने पर क्या बताया जिसपर परिजन कतराने लगे। मौके पर थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने कहा कि मृतक के परिजन की ओर से किसी प्रकार की शराब पीने की बात लिखित रूप में नही मिला है। आवेदन मिलते ही आवश्यक कार्यवाई की जाएगी, तत्काल पुलिस इसे संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है। बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का सही कारण का पता चल सकेगा।

मृतकों में मधुरापुर बाजार निवासी गोविंद साह, नारायणपुर निवासी शिक्षक मनीष देव, बलहा निवासी अनिकेत उर्फ सिंटू और बीते शनिवार को यूपी के राजेंद्र सिंह की मौत होने की बात बताया गया। राजेंद्र मधुरापुर बाजार में गोलगप्पे बेचता था। सूत्रों के अनुसार सभी ने होली के दिन अलग अलग जगहों पर शराब का सेवन किया था और घर आने के बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें भागलपुर ग्लोकल व मायागंज भागलपुर अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां बीते शनिवार को यूपी के एक व्यक्ति की मौत हुई। वही शनिवार को गोविंद साह की मौत हो गई। रविवार को उसका शव घर पहुंचा। वही रविवार को मनिष देव की मौत की सूचना मिलते हीं जहरीली शराब पीने से लोगो की मौत होने की हवा आग की तरह इलाके भर में फैल गई। लोंगो के जुबान पर सिर्फ शराब पीने से मौत होने की बात कही जा रही है। वही प्रशासन इस मामले में एक शब्द भी कहने से हिचकिचा रहे हैं।

सूचना मिली है कि अभी कई लोग है जो भागलपुर के विभिन्न अस्पतालों में इलाजरत हैं। मधुरापुर व बलाहा के तीन लोगों का इलाज मायागंज अस्पताल में होने की बात चर्चा में है। इधर शव को पोस्टमार्टम में नही भेजने को लेकर लोगो मे तरह तरह की बातें हो रही है, लोग शराब पीने और मौत होने की बात कह रहे हैं परंतु शव का पोस्टमार्टम नही कराया जाना जांच का विषय है।

यह भी पढ़े: नवगछिया में जमीन विवाद में भतीजे ने की चाचा की गोली मार कर हत्या ; 30 साल बाद पंजाब से वापस अपने गांव आया था चाचा