05-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: चूल्हा जलाने के दौरान लगी भीषण आग,300 घर जलकर खाक, करोड़ो रूपये की संपत्ति का हुआ नुकसान।

Share This Post:

भागलपुर/नवगछिया: भागलपुर जिले के नारायणपुर प्रखंड के बैकठपुर दुधैला पंचायत के कसमाबाद दियारा में दोपहर के लगभग 12:00 बजे खाना बनाने के क्रम में चूल्हे की चिंगारी से एक फूस के घर में आग लग गई । हवा के झोका तेज होने के कारण आग एक एक कर सभी घरों को अपने आगोश में ले लिया जिससे पूरा गांव जलकर राख हो गया ।घटना में 300 से अधिक घर जलने की बात सामने आ रही है जिसमें करोड़ों रुपए की परिसंपत्तियां जलकर राख हो गई है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि गांव के लोगों को कुछ समझ में नहीं आया लोग सिर्फ अपने जान को बचाकर भागने में रहा। जिससे घर में रखें चौकी,पलंग, बिछावन,कपड़ा, साड़ी ,पंखा,टीवी ,अनाज, सोने, चांदी के जेवरात जरूरी कागजात सहित अन्य समान जलकर खाक हो गई।

घटना में 1 दर्जन से अधिक मवेशी की आग से झुलस कर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही 1 घंटे बाद दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची तब तक पूरा गांव राख में तब्दील हो गया था। बच्चे हो या बड़े सभी के आंखों में सिर्फ आंसू ही दिख रहे थे।

पुरा गांव का भयावह आलम है. जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जा रहे थे। गांव के राजेंद्र मंडल, मनोज मंडल , हरिलाल मंडल, सूर्य मंडल ,कैलाश मंडल ,दिवाकर मंडल ,प्रभु मंडल, शंभू मंडल ,तरुण मंडल, रविंद्र मंडल सहित गांव के अन्य लोगों ने बताया इस तरह के हादसे से पूरे गांव के लोग सदमे में है पूरा गांव जलकर राख हो गया है लोग खाने खाने को मोहताज हैं। लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा लेकिन घर में रखें सभी सामान जलकर राख हो गया।।

यह भी पढ़े:भागलपुर: पति के हत्या के बावजूद पुलिस की आँख बंद, हो गयी पत्नी की हत्या,भय के माहौल में रतजगा कर रहें परिवार के लोग,पढ़े पूरी क्राइम रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।