02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: बेकाबू 18 चक्का ट्रक पेड़ से टकराकर पलटा, उपचालक की घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत

Share This Post:
  • आसनसोल से असम जा रही रही थी सरिया (छड़) लदा ट्रक
  • तेतरी चौक-जीरोमाइल के बीच ट्रक चालक को नींद आने से हुआ हादसा
  • चार घँटे मसक्कत के बाद गैस कटर से काटकर ट्रक से बाहर निकाला गया उपचालक का शव

नवगछिया: बुधवार/गुरुवार रात्री करीब डेढ़ बजे नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी चौक-नवगछिया जीरोमाइल के बीच शिवानी धर्मकांटा के समीप, आसनसोल से असम जा रही सरिया (छड़) लदा 18 चक्का ट्रक संख्या- एनएल- 01 एसी 8366 अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में ट्रक का उपचालक नवादा जिला के नारदीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सनडोहरा निवासी देवनंदन यादव का पुत्र नीतीश कुमार 26 वर्ष की ट्रक के भीतर दबने से मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया थाना के गस्ती दल एएसआई मकबूल अहमद अविलंब मौके पर पहुंचे और जवानों की मदद से घायल चालक को ट्रक से निकालकर ईलाज के लिए अनुमंडल असप्ताल नवगछिया भेजा।

बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को नींद आने से संतुलन खो दिया, जिस कारण हादसा हुआ। असम के एक कंपनी का सरिया लदा ट्रक आसनसोल से भागलपुर-नवगछिया के रास्ते असम जा रही थी। विक्रमशिला सेतु पुल से नवगछिया क्षेत्र तेतरी चौक से आगे बढ़ने पर चालक को झपकी आ गई। मृतक उपचालक नीतीश पीछे गहरी नींद में सोया था। रफ्तार भी तेज था। जिसकारण ट्रक चालक ने नियंत्रित खो दिया और ट्रक सड़क किनारे उतर कर बगल के मोटे शीशम के पेड़ के सहारे पलट गई। ट्रक चालक तो किसी तरह जान बचाकर निकला आया लेकिन उपचालक भीतर में फंस गया और दबने से उसकी मौत हो गई।

मृतक का शव पूरी तरह क्षतविक्षत स्थिति मे था। इधर घायल चालक का ईलाज नवगछिया अनुमंडल असप्ताल में चल रहा है। सुबह होते ही गैस कटर की मदद से ट्रक का आगे का हिस्सा काटकर फंसे उपचालक के शव को चार घँटे की मसक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमण्डली अस्पताल भेज दिया। वही क्रेन की मदद से उक्त ट्रक को निकाला गया। घटना की जानकारी पर कंपनी के कई लोग समेत मृतक उपचालक के परिजन नवगछिया अस्पताल पहुंचे थे।