10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Naugachia Crime: पानी भरे गड्ढे से लापता युवक का शव बरामद,मृतक के पिता और बड़े भाई की भी हुई थी हत्या

Share This Post:

नवगछिया। नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नगरह दियारा क्षेत्र पोठिया कटेली बहियार में पानी भरे गड्ढे में बुधवार की दोपहर एक युवक का शव मिलने से गाँव में सनसनी फैल गई। खेत मे शव मिलने की सूचना गाँववालों को मिलते भारी संख्या में लोग वहां जुट गए। ग्रामीणों ने शव की पहचान नगरह निवासी स्व दीनबंधु दास के 18 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार बताया जाता है। युवक की हत्या रस्सी से गला दबाकर की गई है। चेहरे पर जख्म के निशान और सामने की कई दांत टूटा था। पेट मे चाकू या किसी नुकीले हथियार से बने जख्म मिले है।

ग्रामीणों द्वारा शव मिलने की जानकारी पाते ही नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया गया। हत्या के ठोस कारण का पता नही लग सका है। स्वजन के अनुसार कल शाम में कृष्ण कुमार घर से निकला था। जब रात तक घर नही लौटा तो स्वजन उसकी खोजबीन करने लगे। मोबाइल भी बंद बता रहा था।

वही दोपहर बाद कृष्ण कुमार का शव मिलने की जानकारी परिजनों को मिली। सुनते ही परिवार के सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे। शव देंखते ही सभी दहाड़ मारकर रोने लगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के गायब होने की रात गाँव के मंदिर में चोरी की घटना होने की शोर हर ओर फैल गया था। सुबह लोगो मे कृष्ण पर मंदिर में चोरी करने की हवा फैल रही थी तभी उसका शव मिलने की बात ग्रामीणों ने जाना।

बता दें कि कुछ साल पहले वर्ष 2006 मे भूमि विवाद में की रंजिस में मृतक के पिता दीनबंधु दास और वर्ष 2016 में बड़े भाई बबलू दास की भी हत्या अपराधियो ने कुछ इसतरह कर दिया था। मृतक तीन भाई और दो बहन में सबसे छोटा था। आपसी रंजिश में पिता सहित दो पुत्र की हत्या से परिवार के लोग डरे सहमे हैं। नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।