01-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: रेल जीआरपी ने अबध असम एक्सप्रेस से 24 बोतल अंग्रेजी शराब किया बरामद

Share This Post:

नवगछिया। कटिहार-बरौनी रेलखंड के नवगछिया रेलवे स्टेशन (Naugachia Railway Station) के प्लैटफॉर्म संख्या- 2 पर रविवार को नवगछिया रेल जीआरपी ने जांच के दौरान 15909 अबध असम एक्सप्रेस में सघन जांच किया। इस दौरान S-4 बॉगी में बाथरूम के गेट पर लावारिस हालात में रखे दो बैग में कुल 24 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।

नवगछिया रेल जीआरपी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि इंपेरियल ब्लू 375 एमएल का 24 बोतल और 750 एमएल का 4 बोतल, 750 एमएल का 16 बोतल रॉयल स्टैग कुल 24 लीटर विदेशी शराब जप्त कर अज्ञात कारोबारी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम का मामला जीआरपी थाना नवगछिया में दर्ज किया गया।


नवगछिया: जहांगीरपुर बैसी से 10 लीटर देशी शराब बरामद,कारोबारी गिरफ्तार

नवगछिया। रंगरा थाना पुलिस ने कंट्रोल रूम पटना से मिले गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की शाम जहांगीरपुर बैसी गाँव मे छापेमारी कर शराब कारोबारी बिकास कुमार के घर से 10 लीटर देशी शराब बरामद किया गया। मौके से कारोबारी बिकास को भी गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। रंगरा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष चनवीर यादव ने बताया प्लास्टिक के दो जार में कुल 10 लीटर देशी शराब उसके घर से बरामद की गई। मामले में रंगरा ओपी में उत्पाद अधिनियम का मामला दर्ज के सोमवार को मेडिकल जांच के बाद कारोबारी को जेल भेजा जाएगा।