30-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया एसपी ने देर शाम सब्जी मंडी का किया निरीक्षण, जल्द लागू होगी नई ट्रैफिक व्यवस्था।

Share This Post:

  • नई ट्रैफिक व्यवस्था अभी ट्रायल में, जल्द ही नई ट्रैफिक व्यवस्था को किया जाएगा लागू।
  • सब्जी मंडी के वैकल्पिक रास्ते के लिए भी पहल करेंगे एसपी।

नवगछिया – नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज में मंगलवार को देर शाम नवगछिया ने नए जगह पर शिफ्ट हुए सब्जी मंडी और स्टेशन रोड का जायजा लिया. नवगछिया एसपी ने कहा कि अभी नवगछिया की ट्रैफिक व्यवस्था को प्रयोगात्मक रूप में लागू किया गया. जल्द ही नई ट्रैफिक व्यवस्था को लागू किया जाएगा. नई सब्जी मंडी का प्रवेश और निकास मार्ग काफी संकुचित है. इस मामले पर भी नवगछिया एसपी ने कहा कि एक वैकल्पिक रास्ते को स्थापित करने की तैयारी की जा रही है. उक्त रास्ते पर एक दुकान है. वह दुकान वैधानिक है या फिर अवैध है इसके लिए जांच का निर्देश नवगछिया के थानाध्यक्ष को दिया गया है. फिलहाल मकनपुर चौक से स्टेशन और स्टेशन से मकनपुर चौक वन वे ट्रैफिक लागू किया गया है.

नवगछिया के एसपी ने कहा कि फिलहाल वे लोग देखेंगे कि इस तरह की ट्रैफिक व्यवस्था से लोगों को कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. एसपी ने कहा कि हर हालत ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम और सुलभ बनाया जाएगा इसके लिए पुलिस और प्रशासन की टीम एक रोडमैप तैयार कर रही है. मौके पर नवगछिया एसपी ने नवगछिया के थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार को भी आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए ट्रैफिक व्यवस्था को शत प्रतिशत नियंता लागू करने की बात कही है. इधर जानकारी मिली है कि अभी भी नवगछिया बाजार ऑटो का लोन लेने में सक्षम नहीं है. ऐसी स्थिति में संभावना है कि नवगछिया शहर में ऑटो का परिचालन प्रतिबंधित किया जाएगा जबकि टोटो प्रशासनिक स्तर पर निर्धारित किए गए रूट चार्ट के आधार पर चलेंगे. जो भी हो नई व्यवस्था शहरवासियों के लिए काफी सुविधाजनक है और यह पूरी तरह से जाम से मुक्त है. नवगछिया के लोग भी प्रशासनिक पहल का भरपूर स्वागत कर रहे हैं.बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के भागलपुर प्रमण्डलीय उपाध्यक्ष विनोद केजरीवाल, नवगछिया शाखा के अध्यक्ष दिनेश सर्राफ, वस्त्र व्यवसायी संघ के अध्यक्ष दयाराम चौधरी, वाणिज्य परिषद सचिव पवन सर्राफ, लायन्स क्लब के उवाध्यक्ष कमलेश अग्रवाल, मारवाड़ी सम्मेलन के आजीवन सदस्य प्रवीण केजरीवाल, अशोक केडिया, प्रमोद केडिया, ओमप्रकाश चिरानिया, भगवती पंसारी, संतोष यादुका, विवेक रुंगटा, कन्हैया यादुका, सुरेश हिसारिया, विश्वनाथ यादुका आदि ने पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारियों को यातायात के लिए बढियां पहल करने पर बधाई दी है.