07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: अपराध की योजना बना रहे “तीन अपराधियो को पुलिस ने अवैध हथियार के साथ रंगे हाथ दबोचा”,एसपी ने दी जानकारी।

Share This Post:

  • पुलिस को सामने देख राहुल ने तान दिया पिस्तौल लेकिन पुलिस के जवान ने फुर्ती दिखाते हुए हाथ से झपट लिया हथियार
  • दो अपराधियों का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास

नवगछिया – नवगछिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तेतरी कलबलिया धार से तीन शातिर अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों में पकड़ा निवासी शातिर धीरेंद्र कुमार उर्फ टुन्ना सिंह, तेतरी निवासी शातिर राहुल राय और राकेश कुमार शामिल है. पुलिस ने तीनों के पास से एक दो नाली बंदूक, दो देसी कट्टा और 12 बोर की 57 चक्र जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि कलबलिया धार में इलाके के कुख्यात अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं. जब पुलिस ने छापेमारी की तो पुलिस को पता चला कि सभी अपराधी मकई के बीच में एक बासा बनाकर जुटे हुए हैं. इधर जब सभी अपराधियों को पुलिस ने घेर लिया तो अपराधियों ने पुलिस के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया और अपने अपने हथियारों को तान दिया. लेकिन पुलिस के जवानों ने फुर्ती का परिचय देते हुए सभी अपराधियों के हाथ से हथियारों को झपट लिया और सबों को अपनी गिरफ्त में ले लिया. नवगछिया थाने में आयोजित देर शाम एक प्रेसवार्ता में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि पुलिस के जवानों ने बहादुरी का परिचय देते हुए तीनों अपराधियों को रंगे हाथ दबोच लिया है. एसपी ने कहा कि तीनों शातिर अपराधी हैं और निश्चित रूप से कल बलिया धार के पास एक जगह जुट कर किसी अपराध की योजना बना रहे होंगे. नवगछिया एसपी ने कहा कि टुन्ना सिंह और राहुल कई मामलों में नवगछिया पुलिस का वांछित रहा है. छापेमारी दल का नेतृत्व नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार सिंह कर रहे थे तो छापेमारी में एस एच ओ राजकुमार सिंह, फागु राम, एसआई अजीत समेत पुलिस बल शामिल थे. नवगछिया एसपी ने कहा कि सभी पुलिस कर्मियों बधाई के पात्र हैं सभी ने बहादुरी का परिचय देते हुए शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है इसलिए सबों को रिवार्ड दिया जाएगा.

पांच मामलों में आरोपित है टुन्ना सिंह

धीरेंद्र कुमार उर्फ टुन्ना सिंह पांच आपराधिक मामलों में आरोपित है. वह वर्ष 2005 और 2008 में हुए दो हत्याकांडों के मामले में आरोपित है. जबकि आर्म्स एक्ट के तीन मामले में भी टुन्ना सिंह के विरोध में पुलिस न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित कर चुकी है. दूसरी तरफ तेतरी गांव का शातिर राहुल डकैती, लूट, हत्या का प्रयास समेत जघन्य वारदातों के कुल 10 मामलों में आरोपित है. जानकारी दी गई है कि राहुल अधिकांश मामलों में पुलिस का वांछित था. दूसरी तरफ नवगछिया पुलिस राकेश कुमार का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है.