30-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता,देशी पिस्तौल,गोली, छह मोबाइल, तीन चाकू, तार काटने वाला दो बड़ी कैची एवं एक बोलेरो पिकअप के साथ आठ अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे।

Share This Post:

नवगछिया[अंजनी कश्यप]: नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर साहू पेट्रोल पंप एवं जगतपुर के बीच मवेशी हाथ के पास वाहन चालकों के साथ लूट की घटना को अंजाम देने के प्रयास करने के दौरान नवगछिया पुलिस ने छापेमारी कर आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में कई गई छापेमारी में पुलिस को सफलता मिली है।
गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल, दो गोली, छह मोबाइल, तीन चाकू, तार काटने वाला दो बड़ी कैची एवं एक बोलेरो पिकअप बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों में खरीक थाना क्षेत्र के उस्मान टोला खरीक बाजार निवासी मोहम्मद कयूम, गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाई गांव निवासी अभिषेक कुमार, नवगछिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पकरा निवासी श्रीजेश यादव, रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के भवानीपुर सरस्वती स्थान निवासी हुलो यादव, रितेश कुमार उर्फ रेवती, तूफानी यादव, अमित कुमार, गुलशन कुमार शामिल हैं। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर कुछ अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया जा रहा है।

सूचना मिलने पर एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में परबत्ता थानाध्यक्ष एवं पुलिस बल के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान सभी आठों अपराधियों को मौके से लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान ही गिरफ्तार किया गया अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंच पथ पर वाहन चालकों को रोका जा रहा था। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार हुए सभी अपराधी का मुख्य अपराध बिजली का तार चोरी करना है। शुक्रवार की देर रात बारिश हो जाने के बाद बिजली तार आपरधी नहीं काट पाए। इसके बाद अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की योजना थी। सभी अपराधी गैंग लीडर चंदन भगत के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर चल रही गाड़ियों को रोक रहा था। पुलिस की छापेमारी के बाद गैंग लीडर चंदन भगत सहित चार पांच अपराधी मौके से फरार हो गए।जबकि पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने कहा कि फरार हुए अपराधियों अपराधियों की पहचान कर ली गई है जिसकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है। एसपी ने कहा कि सभी इस अपराध में कई वर्षों से लिप्त हैं।पहले यह सभी अपराधी खगरिया के महेशखूंट एवं खरीक थाना क्षेत्र में बिजली का तार कटिंग कर चोरी की घटना एवं एनएच पर वाहनों को लूट की घटना को अंजाम देते थे पुलिस पर पूछताछ में अपराधियों ने अपने अपराध को स्वीकार भी किया है। लूट की घटना को अंजाम देने वाले 8 अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम में एसडीपीओ दिलीप कुमार थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव प्रभारी तकनीकी शाखा एवं कर्मी, दरोगा श्रीकांत राम, महेश प्रसाद यादव सहित पुलिस बल शामिल थे। एसपी ने कहा कि सभी पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा एवं एसडीपीओ दिलीप कुमार के बेहतर कार्य के लिए पुलिस मुख्यालय को लिखेंगे।