27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: भाईचारे के साथ मनाए रंगों का त्योहार होली और शब-ए-बरात : एसडीओ

Share This Post:
  • शांति समिति की बैठक में मौजूद एसडीओ, एसपी, एसडीपीओ व अन्य.
  • एसडीओ की अध्यक्षता में हुई अनुमंडलीय शांति समिति की बैठक.

Naugachia: नवगछिया अनुमंडल कार्यालय परिसर में मंगलवार को आगामी त्यौहार होली व शब ए बरात को लेकर अनुमंडलीय शांति समिति की बैठक एसडीओ यतेंद्र कुमार पाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में नवगछिया एसपी शुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दिलीप कुमार समेत अनुमंडल के सभी प्रखंडों, थाना सहित विभिन्न विभागों के पदाधिकारी एवं पंचायत प्रतिनिधियों के साथ प्रबुद्धजन और अनुमंडलीय शांति समिति के नामित सदस्यों ने हिस्सा लिया।

बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल ने बताया कि होली और शब ए बरात को शांति और सौहार्द के साथ मनाने में पदाधिकारियों के साथ-साथ आम नागरिकों की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। शांति सौहार्द और भाईचारे के साथ सभी लोग होली और शब ए बरात का त्योहार मनाएं। एसपी शुशांत कुमार सरोज ने कहा कि आपसी भाईचारा कायम रखते हुए सभी समुदाय के लोग रंगों का त्योहार होली और शब ए बरात मनाएं। उन्होंने कहा कि हुड़दंगियों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी।

विधि व्यवस्था के लिए जगह जगह चिन्हित स्थानों पर दंडाधिकारी व पुलिसबल तैनात रहेंगे। संवेदनशील स्थानों पर विशेष निगरानी करने का निर्देश दिये। शांति में खलल डालने वालों और नशेड़ियो पर कड़ी कार्रवाई होगी। वाहनों का झुंड बनाकर होली खेलते पकड़े जाने व जांच के बाद कार्यवाई का आदेश दिया गया। डीजे पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। डीजे बजाते पकड़े जाने पर डीजे संचालक पर प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही फाइन किया जाएगा।

विद्युत विभाग नवगछिया को 16 से 19 मार्च तक टीम बनाकर बिहपुर नारायणपुर बिजली ग्रिड से संपर्क स्थापित करने, हमेशा सतर्क रहने व अन्य बातों से अवगत कराया। इस मौके पर लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी नवगछिया, बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर, नवगछिया इंस्पेक्टर समेत सभी थानों के थानाध्यक्ष व कई प्रबुद्धजन शामिल हुए।