26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: श्याम दिवाने की तरफ से द्वितीय श्री श्याम जन्मोत्सव 13 नवंबर को,तैयारियॉं जोड़ो पर

Share This Post:

नवगछिया: आगामी 13 नवंबर 2021 दिन शनिवार को नवगछिया में श्याम दीवाने नवगछिया की ओर से द्वितीय श्री श्याम जन्मोत्सव स्थानीय मारवाड़ी विवाह भवन धर्मशाला रोड में आयोजित किया जा रहा है । ज्योत आप सभी भक्तगण सुबह 9 बजे से ले सकेंगे॥ कार्यक्रम का आयोजन दोपहर 2:00 बजे से प्रारंभ होगा जो बाबा की इच्छा तक चलेगा । वही कार्यक्रम को लेकर श्याम दीवाने के सौरभ रूंगटा ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण में फैंसी ड्रेस कंपटीशन लड्डू गोपाल का है ।

वही मौके पर आयुष खेमका ने बताया कि द्वितीय श्याम महोत्सव में भव्य दरबार,अखंड ज्योत, इतर एवं फूल की वर्षा, अलौकिक श्रृंगार, छप्पन भोग एवं बर्थडे सेलिब्रेशन का आयोजन किया जा रहा हैं । वही श्याम दीवाने के सौरभ चौधरी ने बताया कि 13 नवंबर को पहली बार नवगछिया शहर में लड्डू गोपाल के फैंसी ड्रेस का कंपटीशन हो रहा है जिसमें लोग अपने लड्डू गोपाल को तैयार कर लाएंगे और एक प्रतियोगिता की तरह चयन किया जाएगा ।

संस्था के सदस्य केशव सरार्फ ने बताया कि श्याम महोत्सव में आमंत्रित गायक कलाकार में अजहर अली खाटू धाम से, आदर्श दाधीच कटिहार से, युवराज भारद्वाज नवगछिया से एवं प्रदीप जैन पटना से भजनों की गंगा में डुबकी लगवाने आ रहे हैं। वही कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है रूप सज्जा का कार्य बंगाल के कारीगरों द्वारा किया जा रहा है । मौके पर निहाल केजरीवाल, गौरव चौधरी, केशव उदयपुरिया, रौनक सुल्तानिया, रोहित यादुका, दिव्यांश केडिया, केशव केडिया सहित दर्जनों सदस्यों आयोजन में लगे हुए हैं ।