01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

ढोलबज्जा: गांजा बेचे जाने की सूचना पर पुलिस ने पान मसाला व्यवसायी को लिया हिरासत में,दुकानदारों ने विरोध में ढाई घंटे बाबा बिशु राउत पुल के संपर्क पथ को किया जाम

Share This Post:

रिपोर्ट/-मनीष कुमार मौर्या/-ढोलबज्जा: कदवा में, गांजा बेचे जाने की गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक पान मसाला व्यवसायी को मिलन चौक से अपने हिरासत में लेकर थाना ले आए. जिसके विरोध में वहां के दर्जनों आक्रोशित दुकानदारों ने अपने समर्थकों के साथ मिलन चौक स्थित बाबा बिशु राउत पुल( Baba Bishu Raut Bridge) केसंपर्क पथ पर बांस-बल्ली लगा कर करीब ढाई घंटे तक सड़क जाम कर दिया. जाम लगते हीं फोरलेन सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

मधेपुरा जिले के मंझौली से महादेवपुर घाट जा रहे एक शव यात्रा की बस भी करीब एक घंटा जाम में फंसे रहे. प्रदर्शनकारियों ने बीच सड़क पर टायर जला कर हिरासत में लिए गए पान मसाला व्यवसायी नवगछिया थाना के मदत्तपुर गांव निवासी सिकेंद्र चौरसिया के बेटा चंदन कुमार को छोड़े जाने की मांग कर रहे थे. कुछ गणमान्य लोगों ने प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर जाम हटवाए.

थानाध्यक्ष चंदन कुमार दूबे ने बताया कि- गांजा बेचे जाने की गुप्त सूचना मिलने पर चंदन कुमार को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था. पूछताछ में पता चला कि चंदन दुकान-दुकान जा कर पान मसाला, खैनी व बीड़ी सप्लाई करता है. इसी बीच आक्रोशित पान दुकानदारों ने कुछ समय के लिए सड़क जाम कर दिया. व्यवसायी चंदन कुमार को कोपटा अधिनियम 2003 के तहत ₹200 फाईन कर छोड़े जाने की बात पर लोगों ने जाम हटाए.