28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: सरस्वती पूजा को लेकर बिहपुर व खरीक थाने में हुई शांति समिति की बैठक

Share This Post:

नवगछिया। आगामी सरस्वती पूजा पर विधि एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु रविवार को बिहपुर व खरीक थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर विनय कुमार ने किया।मौके पर बिहपुर प्रखंड भर जनप्रतिनिधि, समाजसेवी एवं छात्र संगठन के दर्जनों लोग शामिल हुए। बैठक के दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधियों व गणमान्य लोगों से प्रशासन की ओर से अपील की गई कि कोरोना के बढ़ते खतरे के मद्देनजर घरों में ही सरस्वती पूजा मनायी जाए। सार्वजनिक स्थलों पर प्रतिमा पूजन, स्थापन एवं किसी प्रकार की सांस्कृतिक कार्यक्रम पर पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी।

साथ ही स्थानीय लोगों से अधिकारियों ने कहा कि चंदा काटने से अपने अपने बच्चों को रोकें, क्योंकि जबरन चंदा वसूलना कानूनन अपराध है और प्रशासन इस मामले में पूरी तरह से सख्त है। किसी भी तरह अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। यदि किसी तरह की संदिग्ध गतिविधियां दिखती हैं तो तुरंत स्थानीय प्रशासन को इसकी सूचना दें। वहीं खरीक थाने में थानाध्यक्ष पंकज कुमार की अध्यक्षता में इलाके के दर्जनों लोगों जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में मौजूद सभी जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों ने प्रशासन का सहयोग करने की बात कही। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी समेत आसपास के गांव के कई जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।