28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: सुजीत हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन,हथियार व ज़िंदा कारतूस के साथ अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Share This Post:

नवगछिया। बीते सप्ताह दो मार्च की रात्री परवत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर गाँव से फोरम बहियार जाने वाली सड़क पर अपराधियों ने जगतपुर निवासी जयकृष्ण यादव के पुत्र 23 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों द्वारा विरोध में विक्रमशिला सेतु पथ को जगतपुर के पास जाम किया था। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार द्वारा अपराधियो की शीघ्र गिरफ्तारी करने के आश्वासन पर जाम हटाया गया था। वही घटना के बाद परबत्ता थाना पुलिस ने कांड दर्ज कर अपराधियो को पकड़ने व उद्भेदन के लिए जाल बिछाया था। मृतक के पिता के बयान पर गाँव के ही तीन नामजद समेत अन्य लोगों को आरोपित किया गया।

घटना के तीसरे ही दिन 5 मार्च को गुप्त सूचना मिली की हत्याकांड के प्राथमिकी अभियुक्त जगतपुर के कुंदन यादव हरनाथचक मकनपुर में पंकज कुमार के यहां छिपा हुआ है। सूचना पाकर नवगछिया एसपी शुशांत कुमार सरोज ने नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया। ततपश्चात परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव, गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार समेत नवगछिया थाना की पुलिस ने हरनाथचक मकनपुर के पंकज कुमार के घर मे छिपे कुंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।

उसकी तलासी के दौरान कमर से एक लोडेड देशी पिस्तौल, चार्जर सहित 303 बोर का चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया। इस बारे में नवगछिया एसपी शुशांत कुमार सरोज ने सोमवार की प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार कुंदन की निशानदेही पर कोरण बहियार उमि यादव के बासा के सामने गेहूं के खेत में छापेमारी की गई।

जहां सुजीत हत्याकांड में प्रयुक्त एक देशी पिस्तौल एवं बैरल में खोका में बरामद हुई। गिरफ्तार हत्यारोपी कुंदन यादव ने पूछताछ में हत्याकांड को अंजाम देने की बात स्वीकार किया, जिसमे मछली मारने में दोनों के बीच विवाद होने की बात बताया गया। तदुपरांत न्यायालय में पेशी के बाद कुंदन यादव को जेल भेज दिया गया।