01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: सुरक्षा की चाक -चौबंद व्यवस्था के बीच गोपालपुर व इस्माइलपुर प्रखंड में मतदान संपन्न

Share This Post:

नवगछिया। नवगछिया अनुमंडल के दो प्रखंड गोपालपुर और इस्माइलपुर की सभी पंचायतों में रविवार को पूर्ण शांति व्यवस्था के साथ मतदान सम्पन्न हुआ। प्रशासन की ओर से सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ अपने निर्धारित समय से मतदान कार्य प्रारंभ हुआ। दोनों प्रखंड के अंतिम चरण के मतदान में गोपालपुर प्रखंड के 9 पंचायत के 122 मतदान केंद्र और इस्माईलपुर प्रखंड के 5 पंचायत के 70 मतदान केन्द्रों पर मतदान प्रक्रिया सुबह सात बजे से प्रारंभ होकर शाम 7 बजे शांतिपूर्ण तरीके से समाप्त हुई।

इस दौरान मतदान केंद्रों पर कई युवा जो पहली बार मतदान करने आए थे सभी काफी खुश दिखे। युवाओं ने कहा कि मतदान हम अपने गांव को विकासशील और समृद्ध बनाने के लिए कर रहे हैं। साथ ही अच्छे प्रतिनिधि का चुनाव करने के लिए हम वोट डालने आए हैं। वही गोपालपुर में 11 अतिसंवेदनशील बूथों पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम प्रशासन की ओर से की गई थी। आज के इस 11 में चरण के मतदान में दर्जनों पुलिस अफसर, सैकड़ो जवान और गृहरक्षक जवान को लगाया गया था।

चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने 18 सेक्टर बनाए गए थे। गोपालपुर इस्माइलपुर के सभी बूथों पर जाकर भागलपुर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, सीनियर एसपी निताशा गुड़िया, नवगछिया एसडीओ यतेंद्र कुमार पाल, नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार एवं अन्य पुलिस बलों के साथ खुद जायजा लेते दिखे

जिला पदाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि गोपालपुर व इस्माइलपुर प्रखंड में चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से चला। कहीं से किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि स्पर संख्या नौ पर स्थित चलंत मतदान केन्द्र संख्या 122 पर फोन पर बोगस मतदान की सूचना दी गई।उन्होंने उक्त मतदान केन्द्र पर बताया कि बोगस मतदान की सूचना गलत निकली।अतएव थानाध्यक्ष गोपालपुर को फोन पर गलत सूचना देने वाले को नोटिस भेज कर विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।