30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: नवोदय विद्यालय नागरपारा में दो जनवरी को आयोजित होने वाले पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन,तैयारी जोड़ो पर

Share This Post:

नवगछिया। जवाहर नवोदय विद्यालय नगरपारा में पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन की तैयारी जोर शोर से चल रही है। आगामी 02 जनवरी को पूर्ववर्ती छात्रों का सम्मेलन जवाहर नवोदय विद्यालय नगरपारा में आयोजित होने जा रही है। इसकी तैयारी विद्यालय स्तर पर जोरशोर से चल रही है। जवाहर नवोदय विद्यालय भागलपुर के पूर्ववर्ती छात्रों से अपील की गई है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर इस सम्मेलन को सफल बनावे और यहां पढ़ रहे छात्र छात्राओं को अपने अनुभव से लाभान्वित करें.

विद्यालय के कई छात्र डॉक्टर, इंजीनियर, शिक्षक एवं प्रशासनिक पदों को सुशोभित कर रहे हैं, जिनके आने की संभावना प्रबल है। भारत के प्रतिष्टित संस्थानों में अध्ययनरत कई पूर्ववर्ती छात्रों से विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षकों की वार्ता हुई, कई छात्र समय से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की तैयारी में हैं।

विद्यालय परिवार इसे त्योहार समझते हैं जहाँ वे नई-नई जानकारियों और विचारों से रुबरु होते हैं। जिससे उन्हें भविष्य को संवारने में मदद मिलती है।

यह भी पढ़े-नवगछिया: कदवा में शराब पार्टी के बहाने,”अपने दोस्त ने की दोस्त की गला दबाकर हत्या”,इलाके में दहशत का माहौल,पढ़े घटना स्थल से पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..