28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: SDPO कार्यालय में CRIME MEETING में लंबित कांडों की गई समीक्षा; जाने क्या-क्या दिए गए दिशा निर्देश

Share This Post:

NAUGACHIA: अनुमंडल पुलिस कार्यालय में बुधवार को क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया। आज गुरुवार नौ जून को पुलिस महकमे के वरीय पदाधिकारी एडीजी पटना के आगमन के पूर्व तैयारी को लेकर क्राइम मीटिंग में नवगछिया एसपी शुशांत कुमार सरोज ने उपस्थित होकर सभी थानाध्यक्षो को जरूरी दिशा निर्देश देते हुए लंबित कांडो की समीक्षा की गई। वही मौके पर एसडीपीओ दिलीप कुमार ने थानाध्यक्षों को कई टास्क सौंपते हुए नियमित गश्ती से लेकर कांड में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी एवं हाल में हुए हत्या एवं लूट कांड के निष्पादन करने का महत्वपूर्ण टास्क सौंपा।

एसडीपीओ ने बताया कि थानावार कांडों की समीक्षा की गई। हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट, चोरी, एससीएसटी समेत 10 मुख्य बिंदुओं पर सटीकता से कार्य करने को कहा गया। जिससे लोगो का पुलिस के प्रति विश्वास गहरा हो। उन्होंने बताया कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी, जेल से निकले आरोपितों, शराब माफियाओं पर नजर रखने के साथ-साथ शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया। हालांकि नवगछिया में शराब की खरीद बिक्री पर पुलिस ने शत-प्रतिशत अंकुश लगाने में सफलता हासिल की है, लेकिन समय-समय पर थाने में बुलाकार या उनके पास जाकर जांच करने को कहा गया।

टारगेट के तहत प्रत्येक दिन उत्पाद अधिनियम मामले में फरार अभियुक्त की गिरफ्तार करने को कहा है। साथ ही अपने क्षेत्रों में नियमित गस्ती करने को कहा गया। एसडीपीओ ने कहा की मई माह में कुल 12 लूट की घटना में 4 का उद्भेदन पुलिस कर चुकी है और चार कांड के उद्भेदन के बिल्कुल करीब पुलिस पहुंच चुकी है जिसका जल्दी ही निष्पादन होगा। वही शेष चार लूट मामले की जांच पुलिस तीव्रता से पूलिस करने में जुटी है। बुधवार को पुलिस जिले के सभी थानाध्यक्षो को एडीजी के मीटिंग में शामिल होने का निर्देश दिए हैं।

मीटिंग में नवगछिया इंस्पेक्टर मार्कण्डेय सिंह, नवगछिया थानाध्यक्ष भारतभूषण, रँगरा थानाध्यक्ष महताब खान, परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव, ढोलबज्जा थानाध्यक्ष प्रभात कुमार, कदवा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार, झंड़ापुर थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार, बिहपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सह बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर विनय कुमार, नदी थानाध्यक्ष अशोक कुमार, भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह, महिला थानाध्यक्ष पुनम कुमारी, एससी-एसटी थानाध्यक्ष अवधेश राम, गोपालपुर थानाध्यक्ष थे।