25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: तेज रफ्तार बाइक हुई अनियंत्रित; शादी समारोह में जा रही महिला की मौत

Share This Post:

NAUGACHIA: नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 बिजली सबग्रीड समीप रविवार की शाम तेज रफ्तार के कारण एक मोटरसाइकिल सवार किसी तरह अनियंत्रित हो गया। जिससे पीछे बैठी महिला तेज गति चलती गाड़ी से एनएच 31 पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जबकि मोटरसाइकिल चालक को हल्की चोटें आई। घायल महिला खरीक के तुलसीपुर निवासी अधिवक्ता जयनारायण यादव की पत्नी किरण देवी 54, व बहन बेटा बेगुसराय के बाबूराही निवासी हरेराम यादव के पुत्र कृष्ण कन्हैया बताया जाता है।

जानकारी के अनुसार महिला खगरिया मानसी थाना क्षेत्र के सैदपुर अपने बहन के यहां शादी समारोह में भाग लेने जा रही थी। बिरबन्ना चौक से आगे बढ़ने के बाद तेज गति के कारण ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गया। जिससे पीछे बैठी महिला किरण देवी गाड़ी से पीछे गिर गई। वही चालक भी आगे जाकर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। महिला के सिर गर्दन में गम्भीर चोट, गहरे जख्म हैं। दोनो को स्थानीय लोगों ने उठाकर नारायणपुर पीएचसी इलाज के लिए भेजा। लेकिन इससे पूर्व जाम के नाम से शापित मधुरापुर बाजार में लगे महाजाम में घायल का गाड़ी घँटों फंसा रहा जिस कारण काफी विलंब से उनका पीएचसी में ईलाज शुरू होते ही महिला ने दम तोड़ दिया। डॉक्टर बिनोद कुमार ने चालक कन्हैया की हालत के सुधार है। सूचना पर भवानीपुर पुलिस पीएचसी पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया।

मृतक के घरवालो ने स्थानीय पुलिस पर घायल को असप्ताल तक ले जाने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। तुलसीपुर पंचायत के वार्ड संख्या- 14 के सदस्य दिलीप यादव व ग्रामीणों ने बताया कि मधुरापुर बाजार में जाम नही रहती तो समय पर घायल को अस्पताल पहुंचाया जा सकता था लेकिन बाजार में जाम के निदान के लिए स्थानीय पूलिस कठपुतली मात्र बनी हुई रहती है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया। देर शाम शव को महादेवपुर गंगा घाट पर दाह संस्कार कर दिया गया। घटना के बाद मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के पुत्र पुत्री सभी का रोरोकर बुरा हाल है।