10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: तेज रफ्तार डीजे वाहन पलटा,साइकिल सवार किशोर गंभीर रूप से घायल

Share This Post:

नवगछिया। नारायणपुर के भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 बिर्बन्ना चौक पर रविवार सुबह दस बजे के करीब तेज रफ़्तार एक डीजे आर्केस्ट्रा वाहन सामने से आ रहे एक ऑटो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया। जिसकी चपेट में आकर साईकिल सवार थाना क्षेत्र के बलहा निवासी मो. अज्मुल के बारह वर्षीय पुत्र मो. तनवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि डीजे आर्केस्ट्रा वाहन पर सवार डीजे ओपरेटर मनीष कुमार, सुरेन्द्र कुमार समेत चालाक गोरेलाल आंशिक रूप से जख्मी हुए.

जानकारी के अनुसार साक्षी डीजे आर्केस्ट्रा वाहन बेगुसराय से नवगछिया की ओर बहुत तेज रफ़्तार में जा रही थी तभी नवगछिया की ओर से एक ऑटो डीजे वाहन के सामने आ गई जिसे बचाने के चक्कर में डीजे वाहन के चालाक ने अपना नियंत्रण खो दिया पलट गया। जिसकी चपेट में आकर तनवीर का दोनों पाँव टूट गया है और शरीर के अन्य हिस्सों में भी गहरे जख्म हैं। घटना के बाद देखते देखते एनएच 31 सडक पर दोनों तरफ से वाहनों की लम्बी जाम लग गई।

स्थानीय लोगों की सुचना पर भवानीपुर ओपीध्यक्ष रमेश कुमार और एएसआई हसीन अहमद खान दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को नारायणपुर पीएचसी उपचार के लिए भेज दिया गया। जहाँ नारायणपुर पीएचसी प्रभारी बिनोद कुमार ने सभी घायलों का उपचार कर तीनो को खतरे से बाहर बताया। जवकि गंभीर रूप से घायल तनवीर को ग्रामीणों ने इलाज के भागलपुर ले जाया गया।

भवानीपुर ओपीध्यक्ष रमेश कुमार ने सडक पर पलटे दुर्घटनाग्रस्त डीजे वाहन को क्रेन की मदद से सड़क से हटावाया और घंटों की बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आवागमन बहाल किया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि डीजे वाहन को जप्त कर लिया गया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।