01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: मधुरापुर बाजार में फिर चोरों का आतंक,किराना व्यवसायी के गोदाम में अज्ञात चोरों ने किया हाथ साफ

Share This Post:

नवगछिया। भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत मधुरापुर बाजार में फिर से चोरी के कारनामे सामने आने लगे। पूर्व में इस बाजार में लगातार चोरी की घटना होने के बाद स्थानीय प्रशासन सजग हुई थी। कई चोरों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा था। जिसके बाद कुछ दिनों तक बाजार में शांति कायम हुई थी। यहां के दुकानदार चैन से सो पाते थे। लेकिन एक बार फिर मधुरापुर बाजार में चोरों ने पाँव पसारने शुरू कर दिए हैं और दुकानदार रतजग्गी करने की तैयारी में जुट गए हैं। ताजा मामला रविवार आधी रात मधुरापुर बाजार स्थित थोक किराना व्यवसायी संजय कुमार बजाज के किराना गोदाम में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर लिया और चोरी का सारा सामान कुछ ही दूरी पर नारायणपुर वायरलेस के समीप चदरा क़ा बना एक खाली घर मे छुपा दिया। सूचना मिलते ही भवानीपुर ओपीअध्यक्ष रमेश कुमार साह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की। किराना व्यवसायी संजय कुमार ने बताया कि शाम सात बजे गोदाम बंद करने के बाद सभी घर जाकर सो गए। सुबह जगकर गोदाम पहुंचा तो देखा गेट टूटा हुआ और सारा सामान गायब है।

चोरों ने गोदाम में रखा डालडा, सरसों तेल, चॉकलेट, बिस्किट सहित किराना के सामान शामिल है। पुलिस जांच कर ही रही थी, इसी बीच थानाध्यक्ष को जानकारी मिली कि नारायणपुर वायरलेस के समीप एक घर मे कुछ अज्ञात समान रखा हुआ है। व्यवसायी को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां व्यवसायी ने अपने समानों की पहचान की। पुलिस ने छानबीन के बाद सारा सामान जप्त कर थाना में रखा गया। जानकारी के अनुसार वह घर जलावन के लिए बनाया गया एक किसान का है।

सोमवार की सुबह जब उस किसान की पत्नी जलावन लेने वहां पहुंची तो टीन का बना गेट टूटा देख दंग रह गई। जानकारी के अनुसार चोरों ने चोरी करने के बाद गोदाम से सीधा रास्ता वायरलेस के समीप सुनसान जगह पर बने घर मे छुपाकर रख दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि इस वायरलेस के आसपास प्रतिदिन जुआ का अड्डा और शराब गांजा की महफ़िल सजती है। वही मौजूद स्थानीय महिलाओं ने स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि आजतक कभी भवानीपुर पुलिस इस सड़क पर गश्त नही करती है। जिस कारण प्रतिदिन नशेरी, लफंगे यहां नशे में हंगामा करते हैं।

भवानीपुर ओपीअध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि व्यवसायी संजय कुमार के आवेदन पर अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही वायरलेस के समीप सड़क पर गश्ती बढाई जाएगी। जुआरियों और शराबियों को पकड़ने के लिए पुलिस उक्त स्थल पर छापेमारी कर रही है।