29-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: अपराधी ने युवक को कनपट्टी में मारी गोली,घटनास्थल पर हुई मौत,परिजनों में पसरा मातम।

Share This Post:

नवगछिया: नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र के जमालदीपुर मे अनील चौधरी उर्फ तनुक लाल चौधरी के पुत्र राजेश कुमार चौधरी ( 28) की अपराधी ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के समय मृतक घर के समीप पड़ोसी के दरबाजे पर बैठ कर मौजूद लोगो से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान अपराधी ने पीछे से गोली मार कर हथियार लहराते हुए साइकिल से भाग गया । वहीं गोली सर के निचले भाग मे लगने से मौके पर उसकी मौत हो गई। घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है । वही मामले की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे एवं आवश्यक जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा । बताया जा रहा हैं कि निरंजन नगर के एक महिला के साथ पुुुुर्व मे मृतक ने जोड़ जबरदस्ती की घटना को अंजाम दिया था । जिस प्रतिशोध मे यह हत्या होने की लोगो द्वारा चर्चा की जा रही है। जानकारी के अनुसार महिला के परिवार वाले बराबर हत्या की धमकी दे रहा था । मृतक के बड़े भाई रवि कुमार चौधरी ने बताया कि निरंजन नगर निवासी के अभिषेक कुमार ने मेरे भाई की हत्या की है और गोली मार कर साइकिल से फरार हो गया। जिस पर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया । किन्तु सफलता हाथ नही लगी । हालांकि पुलिस ने प्रयुक्त साइकिल उसके घर के समीप से बरामद किया है । घटना के बाद उसकी पत्नी काजल देवी शव से लिपट कर विलाप कर रही थी । एवं अब अपने दो छोटे छोटे बच्चो का परवरिस कैसे होगा यह सोच कर बार बार बेहोश हो रही थी ।

मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास।

1.खरीक थाना में राजेश चौधरी पर हत्या प्रयास भी किया था जिसमे गोली चला कर भागने में कामयाब हो गया था।
बिहपुर में विकाश यादव के हत्या में भी फरार चल रहा था।
2.झंडापुर थाना में 2 डकैती का भी मामला दर्ज है।
खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना में 2 लूट के कांड में राजेश जेल भी जा चुका है।
3.बताते चलें कि मृतक राजेश का आपराधिक इतिहास रहा है। वह हत्याकांड मामले मे पुलिस से पिछले कई वर्षो से फरार चल रहा था। इसके अलावे लूट समेत कई संगीन मामले खरीक झंडापुर खगरिया के महेशखुट बेलदौर आदि थाने मे इसके उपर मामले दर्ज है।

कहते है थानाध्यक्ष ।

घटना मे प्रयुक्त साइकिल बरामद कर लिया गया है । पुलिस विभिन्न बिंदुओ को ध्यान मे रख कर मामले की जांच कर रही है।