28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: गेहूँ बहियार में मिला सोनवर्षा से अपहृत दारोगा के बेटे की शव, अपराधियो द्वारा गला रेतकर की हत्या

Share This Post:
  • बीते सोमवार रात्रि सोनवर्षा में आयोजित श्रद्धभोज से हुआ था लापता
  • मृतक के गले पर जख्म के गहरे निशान, बिहपुर थानां क्षेत्र की घटना
  • गांव के दो अन्य युवक भी लापता, परिजनों से की जा रही पूछताछ

नवगछिया: बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनवर्षा वार्ड संख्या 05 निवासी दारोगा केदार कुंवर के 22 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार का शव बभनगामा बहियार में गेहूं खेत से बुधवार शाम बरामद किया गया मृतक रोहित का है। रोहित बीते 28 मार्च की रात्रि से ही लापता बताया जा रहा था। मामले को लेकर 29 मार्च की सुबह मां मंजू देवी ने बिहपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ पुत्र के अपहरण का मामला दर्ज कराया था.जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की रात गांव में ही श्राद्धभोज का आयोजन था, जिसमें रोहित ग्रामीणों को खाना परोसने की बात कह घर से निकला था।

वहीं रात्रि 9 बजे के करीब घरवालों ने जब रोहित के मोबाइल पर कॉल किया, उसने बताया कि कुछ देर में खाना खा कर घर लौटेगा। लेकिन, घर नहीं लौटने पर रात्रि करीब 11 बजे रोहित की बहन ममता कुमारी के मोबाइल पर दो बार वॉइस मेसेज आया, जिसमे रोहित कह रहा है कि उसका अपहरण कर लिया गया है और वह मुंगेर के जमुई में है।

उस मैसेज में रोहित किसी अमित नामक व्यक्ति को 45 लाख रुपए झारखंड के देवघर आकर देने और जान बचाने की गुहार लगा रहा है। इधर, घटना के आलोक में बिहपुर पुलिस आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर रोहित की खोजबीन में लगी हुई थी। बताया जाता है कि जिस मोबाइल से वॉइस मेसेज आया, उसे अज्ञात वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट कर मैसेज किया गया है। इस बीच बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनगामा बहियार में बुधवार शाम 30-35 वर्ष के अज्ञात युवक का शव गेहूं के खेत से बरामद हुआ है।

स्थानीय लोगों द्वारा गला रेत कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही थी। शव देख कर दो तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा था है.किसानों द्वारा मिली सूचना इंस्पेक्टर विनय कुमार, बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। युवक के ऊपरी बदन पर कपड़े नहीं थे और उसने ब्लू रंग का लूजर पैंट पहना हुआ था। शव के पास ही उजला काला चेक टी-शर्ट भी पड़ा हुआ था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि बदमाशों ने गला रेत कर हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए फेंक दिया होगा। गले पर जख्म का गहरा निशान पाया गया है।

पुलिस द्वारा रोहित के परिजनों से शिनाख्त कराने पर शव रोहित का ही निकला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर तहकीकात कर रही है और जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा.

गांव के दो अन्य युवक भी लापता, परिजनों से की जा रही पूछताछ


श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल रोहित रात्रि 10 बजे के बाद हेलमेट पहने अज्ञात बाइक सवार की बाइक पर बैठ कर सोनवर्षा रागनगर की ओर निकला था। वहीं, सूत्रों से जानकारी के मुताबिक मुंगेर के गढ़ीरामपुर निवासी पिंटू सिंह के पुत्र सुमन कुमार और सोनवर्षा के कुमार का पुत्र सुदर्शन कुमार भी गांव से गांरान बताया जा रहा है। मुंगेर गढीरामपुर के शुभम कुमार मांगन साह का मेला देखने कुछ दिन पूर्व ही खेनवर्क्स आया था। रोहित के भाई चटन ने बताया कि शुभम कभी-कभार रोहित से मिलने घर पर आता था। वहीं, गांव के ही सुदर्शन और शुभन के गायब होने की जानकारी पर पुलिस ने दोनों के परिजनों को पूछताछ के लिए बिहपुर थाना लाया है। हालांकि, दोनों युवकों का मोबाइल बन्द बता रहा है.