09-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: 20 वर्षीय पत्नी और 3 माह दुधमुहे पुत्र की चाकू से गोदकर हत्या का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे,पिता ने फाँसी पर चढ़ा देने की कही बात

Share This Post:

नवगछिया। खरीक थाना क्षेत्र के छोटी कठेला में बीते गुरुवार रात एक नशेरी सनकी पति ने बड़ी ही निर्दयता से अपनी 20 वर्षीय पत्नी और तीन माह के मासूम नवजात पुत्र की धारदार खंजर से गोदकर दोनों की निर्मम हत्या कर दिया था। नशापान के आदि नशेरी हत्यारा पति धीरज ठाकुर ने अत्यंत क्रूरतापूर्ण कांड करके मानवता को तार तार कर पत्नी और बच्चे को अधमरा हालत तड़पते हुए छोड़कर पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही घर से फरार हो गया था। खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने मृतक महिला देवता देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जीवित बच्चे को ईलाज के लिए बिना देर किए मायागंज अस्पताल भागलपुर भेजा, लेकिन बच्चे को डॉक्टर बचा नही सके। शुक्रवार की सुबह ग्यारह बजे ईलाज के क्रम में बच्चे ने दम तोड़ दिया।

मृतक की माँ माला देवी के बयान पर हत्या का केस दर्ज करते ही खरीक थानाध्यक्ष द्वारा लगातार आरोपी धीरज के संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही थी। पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से बौखलाए धीरज एक जगह पर स्थिर हो गया। जिसके बाद गुप्त सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने सदलबल के साथ चारो तरफ से घेरकर हत्यारोपी धीरज को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में धीरज ने मर्माहत व इंसानियत को कलंकित करने वाली इस हृदयविदारक घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया। इधर हत्यारोपी के पिता शंभु ठाकुर ने रोते रोते अपने पुत्र के लिए फांसी पर चढ़ा देने की बात कही। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया गया।