07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो हथियार तस्कर को भारी मात्रा में हथियार के साथ दबोचा।

Share This Post:

नवगछिया[अंजनी कुमार कश्यप]: भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब उसने हथियार तस्कर गिरोह का उद्भेदन करते हुए भारी मात्रा में हथियार के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया, नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि दरअसल उन्हें यह गुप्त सूचना मिली थी कि- मुंगेर से हथियार तस्कर गिरोह भारी मात्रा में हथियार और गोली लेकर आ रहें है, जिसे रंगरा और पूर्णिया के अलग-अलग चिन्हित ठिकानों पर डिलीवरी करनी है,जिसके बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन मामले के उद्भेदन को लेकर किया ,जिसमें एसटीएफ पटना की टीम, रंगरा थानाध्यक्ष महताब खान एवं जिला सशस्त्र बल की टीम द्वारा रंगरा थाना क्षेत्र में संयुक्त छापेमारी की गई, जहाँ दो हथियार तस्कर मुंगेर जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बाकरपुर निवासी मोहम्मफ हैदर और पूर्णिया के धमदाहा थाना क्षेत्र के हरिनकोल निवासी सिकंदर कुमार को 4 देसी पिस्टल, 3 मैगज़ीन, 20 जिंदा गोली, 2 मोबाइल, और बुलेट मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा गया ,पूछताछ के दौरान हथियार तस्करों ने बताया कि- मो. हैदर हथियार तस्कर से मिलकर हथियार एवं गोली पहुँचाने का काम करता है सिकंदर कुमार हथियार एवं गोली खरीदकर अपराधियो तक बेचने का काम करता था।

कहते है नवगछिया एसपी एस.के सरोज।

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने किसी का नाम लिये बगैर कहा कि हथियार की तस्करी में कई लोगों के शामिल होने की बात सामने आयी है।जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है, बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।एसपी ने बताया कि पुलिस को विश्वसनीय सूत्रों से गुप्त सूचना मिली थी कि मुंगेर से हथियार तस्कर गिरोह भारी मात्र में हथियार एवं गोली लेकर आ रहें है। जिसकी डिलीवरी रंगरा एवं पूर्णिया के अलग अलग चिन्हित ठिकानों पर होने वाली है. सूचना पर पुलिस ने नवगछिया एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और कार्रवाई शुरू कर दी गयी. टीम में नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के साथ एसटीएफ पटना की टीम,रंगरा थानाध्यक्ष महताब खान एवं जिला सशस्त्र बल की शामिल थे. एसपी ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि गठित की गयी टीम के पुलिसकर्मियों ने अच्छा काम किया है. सबों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.

यह भी पढ़े- नवगछिया एसपी एस.के सरोज के नेतृत्व में दियारा क्षेत्र में चलाया गया कॉम्बिंग ऑपेरशन, अपराधियों में दहशत।