28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: बोचाहां उपचुनाव में राजद की जीत पर कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल; शैलेश कुमार ने कहा कि बिहार डबल इंजन की सरकार से त्रस्त

Share This Post:

नवगछिया। बिहार उपचुनाव में बोचाहां सीट का मतगणना के बाद राजद प्रत्याशी अमर पासवान को जीत दर्ज करने पर नवगछिया राजद जिला ईकाई द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ सादगीपूर्ण तरीके से खुशी का जाहीर किया गया। वहीं आसानसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी से शत्रुघ्न सिन्हा ने बाजी मारी है। इस अवसर पर गोपालपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी शैलेश कुमार ने कहा कि बिहार डबल इंजन सरकार से त्रस्त है।

बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए आगामी चुनावों में तेजस्वी यादव को आशीर्वाद मिलना तय है। युवा राजद जिलाध्यक्ष कान्तेश कुमार उर्फ टीनू यादव ने कहा कि जनता का एक मात्र विकल्प अब राजद है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम पर है। जिला प्रवक्ता शुभम यादव ने कहा कि बिहार उपचुनाव में राजद की प्रचंड जीत से डबल इंजन सरकार हताश हैं बिहार को अब पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई वाला सरकार चाहिए।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अलखनिरंजन पासवान, महासचिव संजय मंडल, रणधीर यादव, अशोक कुमार, धर्मेंद्र यादव, विश्वास झा, मनोज यादव, मोहम्मद मोउद्दीन, हिमांशु यादव, मनोज मंडल, प्रमोद चौबे, नंदू यादव, तनवीर बाबा, हिमांशु शेखर झा, सौगंध साह, गौरीशंकर यादव, गौरव कुमार आदि ने खुशी जाहिर किया।

नवगछिया: बोचाहाँ में भाजपा की हार पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने दी प्रतिक्रिया

नवगछिया। बोचाहां में भाजपा की हार पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष रूपेश कुमार रूप ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि एक हार से कोई फ़क़ीर और एक जीत से कोई सिकंदर नहीं बन जाता है। उन्होंने कहा, अपने कई मित्रों के फेसबुक पोस्ट से राजद की तारीफ सुनकर हंसी आती है। सवर्ण इतनी जल्दी कैसे भूल सकते है कि आरजेडी ही एक मात्र पार्टी है जिसने सवर्ण आरक्षण पर लोकसभा में झुनझुना दिखाया था।