06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया में दिखा रफ्तार का रौद्र रूप, दो अलग-अलग सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौत।

Share This Post:
  • जाह्नवी चौक पर रामधारी सिंह उच्च विद्यालय तेतरी पकड़ा की आदेशपाल और पति की हो गयी मौत
  • रविवार को देर रात रंगरा के मुरली गांव के पास ट्रक और बस की टक्कर में बस के खलासी की मुई मौत

नवगछिया – नवगछिया अनुमंडल में दो अलग अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में पति पत्नी समेत तीन लोगों को मौत हो गयी है. सोमवार को शाम पांच बजे विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ के जाह्नवी चौक के पास हुए सड़क हादसे में रामधारी सिंह उच्च विद्यालय तेतरी पकड़ा की आदेशपाल मुंगेर के संग्रामपुर थाने के गोविंदपुर निवासी (वर्तमान में भागलपुर के अलीगंज आनंद मार्ग निवासी) रानू कुमारी (55) और उसके पति चंद्रभूषण चौधरी की मौत गयी है. रानू कुमारी तेतरी पकड़ा स्कूल में अपनी ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से भागलपुर स्थित अपने आवास पर जा रही थी. दूसरी तरफ रविवार को देर रात रंगरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मुरली चौक के पास खगड़िया की ओर जा रही एक बस और ट्रक की टक्कर के बाद बस के खलासी वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर निवासी गोविंद कुमार (35) की मौत हो गयी है. जबकि बलिया जिले के 19 वर्षीय सन्नी कुमार और खगड़िया जिले के 60 वर्षीय चंद्रशेखर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों का इलाज रंगरा पीएचसी में कराया गया है. जाह्नवी चौक के पास हुई घटना में जानकारी मिली है कि तेतरी पकड़ा हाई स्कूल में काम समाप्त हो जाने के बाद रानू कुमारी अपने पति चंद्र भूषण चौधरी के साथ मोटरसाइकिल से विक्रमशिला पहुंच पथ होते हुए जाह्नवी चौक से कुछ दूर आगे बड़ी थी की नवगछिया की ओर से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक में मोटरसाइकिल मैं जोरदार धक्का दे मारा. धक्का लगते ही मोटरसाइकिल पर सवार दंपत्ति सड़क पर गिर गए और दोनों के माथे में गंभीर चोटें आई. दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो जाने की बात कही जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची परवत्ता पुलिस ने दोनों के शवों को जब्त कर नवगछिया अनुमंडलीय भेज दिया था. देर शाम नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी. घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है जबकि पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंच चुके थे. पुलिस ने बताया है कि घटना के तुरंत बाद घटनास्थल से ट्रक लेकर भाग रहे चालक को नवगछिया ट्रैफिक ओपी पुलिस चालक को खदेड़ कर धर दबोचा है तो ट्रक को भी ज़ब्त कर है. नवगछिया अस्पताल पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने कहा कि घटना बेहद दुखद है पुलिस पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाने का प्रयास करेगी. इधर रंगरा में रविवार को देर रात करीब 1 बजे ट्रक और बस के बीच सीधी टक्कर हो गई थी. टक्कर के बाद बस का खलासी बस में बुरी तरह से फंस गया था. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो जाने की बात सामने आई है. जबकि इस हादसे में बस पर सवार कई लोगों के आंशिक रूप से घायल हो जाने की सूचना है. जानकारी मिली है कि आंशिक रूप से सभी घायल बस यात्री घायल अवस्था में ही अपने-अपने घरों के लिए दूसरे वाहन से रवाना हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची रंगरा पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए रंगरा पीएचसी भेजा तो मृतक के शव को बस से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. दोपहर बाद नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों को पुलिस ने शव सुपुर्द कर दिया है. मामले में रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

रानू पर ही थी पूरे परिवार की जिम्मेदारी।

नवगछिया – रामधारी सिंह उच्च विद्यालय तेतरी पकड़ा की आदेशपाल रानू कुमारी और उसके पति चंद्रभूषण चौधरी की मौत हो जाने के बाद उनके परिजन गहरे सदमे में हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुत्र विशाल कुमार समेत कई परिजन नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच गए थे. परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि रानू कुमारी पर ही उसके पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी. रानू और उसके पति के चले जाने के बाद विशाल पूरी तरह से बेसहारा हो गया है. जानकारी मिली है कि विशाल अभी पढ़ाई कर रहा है. इधर विद्यालय के शिक्षकों ने बताया कि रानू कुमारी मृदुभाषी स्वभाव की थी और मिलनसार भी थी. स्कूल के शिक्षकों छात्र छात्राओं के साथ भी उसका व्यवहार काफी अच्छा रहता था. रानू की असामयिक मृत्यु से विद्यालय परिवार आहत है.