02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: पोखड़ से अज्ञात लड़की का शव बरामद,दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की आशंका

Share This Post:

नवगछिया: झंडापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत मरवा गाँव वार्ड संख्या- 08 में सोमवार की सुबह 17-18 वर्ष की अज्ञात किशोरी का शव पोखर किनारे से बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। शव तीन-चार दिन पहले का है। शव से दुर्गंध आ रहा था। सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह मरवा गाँव के घनी आबादी वाले टोले में स्थित एक छोटा पोखर के दूसरे छोड़ पर पानी के किनारे स्थानीय लोगों ने शव को देखकर झंडापुर थानाध्यक्ष को सुचना दिया गया।

सूचना पाकर झंडापुर थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार सदलबल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की गई। इधर शव होने की सूचना इलाके में आग के तरह फैल गई, जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी होने लगी। शव से दुर्गंध आ रहा था। शव देखने से प्रतीत होता है कि शव तीन/चार दिन पहले का है। अर्धनग्न अवस्था में किशोरी के शरीर पर कपड़े फटे हुए थे, शरीर के ऊपरी भाग में पिंक कलर का सलवार पहना हुआ था। बाल खुले और हाथ-पैर ऊपर की तरफ उठे हुए थे। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि बदमाशों ने बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया होगा। फिर उसकी हत्या कर शव से दुर्गंध आने के बाद मौका देखकर पोखड़ में लाकर फेंक दिया और फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। इधर शव को लेकर गाँव मे तरह तरह की चर्चा हो रही है, लेकिन कोई कुछ भी स्पष्ट कहने से कतरा रहे हैं। झंडापुर थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस कई बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। जल्द ही मामले से पर्दा हटेगा। किसी किशोरी के लापता या अपहरण होने की जानकारी अबतक नही दी गई है। पहचान के लिए शव को 72 घँटे तक थाने में रखा जाएगा।