05-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: स्टेशन से युवक को अगवा कर ले जा रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

Share This Post:

नवगछिया (भागलपुर)। पूर्व मध्य रेल के बरौनी कटिहार रेलखंड अंतर्गत नवगछिया स्टेशन में गुरुवार को दो उचक्कों ने पूर्णिया जिले के लखनौर गांव के युवक सौरभ कुमार को अगवा कर लिया। जिसने उपयुक्त समय देखकर जीरोमाइल के पास शोर मचाया तो स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और उनके चंगुल से युवक को मुक्त कराया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये युवकों में से एक नवगछिया नया टोला का गोविंद मल्लिक और दूसरा । विशाय टोला का उदय कुमार है। पीड़ित युवक सौरभ कुमार के आवेदन पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

सौरभ ने अपने बयान में कहा है कि वह नवगछिया में रहकर पढ़ाई करता है। अपने एक संबंधी के यहां मानसी गया था, वहां से सुबह की ट्रेन से लौट रहा था। ट्रेन पर उसे लावारिस अवस्था में एक मोबाइल मिला, जिसे उसने उठा लिया। जब वह नवगछिया स्टेशन पहुंचा तो पानी बेचने वाले दो लड़कों ने उससे वह मोबाइल मांगा। पहले वह मोबाइल देने को तैयार नहीं हुआ, लेकिन जब दोनों उससे जोर-जबर्दस्ती करने लगे तो उसने एक लड़के को मोबाइल दे दिया। उसके बाद दोनों लड़के उसे जबरदस्ती एक टोटो पर बैठा कर भागलपुर की तरफ ले जाने लगे।

सौरभ के गले में सोने का एक लॉकेट था। दोनों लड़के उससे लॉकेट और एक लाख रुपये की फिरौती मांगने लगे। वे कह रहे थे कि यदि पैसे और लॉकेट नहीं दिये तो तुम्हें विक्रमशिला सेतु से नीचे फेंक देंगे। दोनों उसके साथ मारपीट भी कर रहे थे। वह काफी डरा हुआ था। जब वह जीरोमाइल पहुंचा तो शोर मचाने लगा। अगल-बगल में मौजूद लोगो ने टोटो रुकवाया और पूछताछ करने लगे। उसने पूरी कहानी बतायी तो लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।