28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया: गोपालपुर प्रखंड में 9 में 3 निवर्तमान मुखिया पर मतदाताओं ने जताया भरोसा,इस्माइलपुर प्रखंड में 5 में 4 निवर्तमान मुखिया को मतदातओं ने नकारा

Share This Post:

डुमरिया चपरघट पंचायत विजयी मुखिया मानकेश्वर सिंह उर्फ मंटू सिंह

रिपोर्ट/-कन्हैया झा/-गोपालपुर/-गोपालपुर प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदाताओं ने तीन पुराने मुखिया पर फिर भरोसा जताया है। मिली जानकारी के अनुसार सैदपुर पंचायत से गुड्डू मुखिया इस बार कडे मुकाबले में अपनी माँ वीणा देवी को मुखिया बनाने में सफल रहे।जबकि उनकी पत्नी अंजलि कुमारी निवर्तमान मुखिया थी।

गोपालपुर डिमाहा पंचायत की मुखिया रीता चौधरी, बाबू टोला कमलाकुंड की मुखिया मितु कुमारी, मकंदपुर की मुखिया रंजीता देवी और सुकटिया बाजार पंचायत के मुखिया स्व गौतम शर्मा के पुत्र अश्विनी कुमार पिता की विरासत बचाने में सफल रहे।

अभिया पचगछिया पंचायत से विजयी मुखिया राघवेंद्र मंडल उर्फ मुन्ना मंडल

जबकि तिनटंगा करारी के निवर्तमान मुखिया गिरिधारी पासवान को बुरी तरह से हरा कर नगीना पासवान चुनाव जीतने में सफल रहे। डुमरिया चपरघट पंचायत से नवगछिया प्रखंड के प्रमुख रहे मंकेश्वर सिंह उर्फ मंटू सिंह निवर्तमान मुखिया खगेश सिंह को हरा कर चुनाव जीतने में सफल रहे।

बड़ी मकनपुर पंचायत विजयी मुखिया रंजिता देवी

अभिया पचगछिया पंचायत से कडे। मुकाबले में राघवेन्द्र कुमार मुखिया का चुनाव जीतने में सफल रहे. जबकि निवर्तमान मुखिया मंगल मंडल बुरी तरह से पराजित हो गये। गोसाईंगाँव पंचायत के निवर्तमान मुखिया धनंजय कुमार उर्फ दमदम यादव को हार का सामना करना पडा.। अमित कुमार चौधरी चुनाव जीतने में सफल रहे।

सुकटिया पंचायत से विजयी मुखिया अश्विनी कुमार

इस्माईलपुर प्रखंड में पाँच में से चार मुखिया को मतदाताओं ने नकारा

इस्माईलपुर प्रखंड के पाँच पंचायतों में से चार पंचायतों के निवर्तमान मुखिया को मतदाताओं ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।इस्माईलपुर पूर्वी भिट्ठा के मुखिया रघुनंदन कुमार अपना कब्जा बरकरार रखने में सफल रहे। मिली जानकारी के अनुसार परबत्ता पंचायत से वीणा देवी, नारायणपुर लक्ष्मीपुर से संजय मंडल, पश्चिमी भिट्ठा से किरण देवी, पूर्वी भिट्ठा से रघुनंदन कुमार तथा कमलाकुंड से मुकेश कुमार मुखिया का चुनाव जीतने में सफल रहे।
पंचायत समिति से स्वरूप ज्योति, शकुंतला देवी, मालती देवी, लाटरी से अरविन्द साह, डबलू मंडल, सिकंदर मंडल व अमल कुमार चुनाव जीतने में सफल रहे।

कुमारी गुड़िया ने गोपालपुर के जिला परिषद् पद पर जमाया कब्जा

विजयी जिला परिषद कुमारी गुड़िया

गोपालपुर के जिला परिषद सदस्य पर कुमारी गुडिया ने भारी मतों से अपना कब्जा जमाया।मिली जानकारी के अनुसार कुमारी गुडिया को 14130 मत प्राप्त हुए। इनके निकटतम प्रतिद्वंदी काजल कुमारी को 6863 मत मिले। जबकि निवर्तमान जिला पार्षद निशा भारती को मात्र 4800 मतों से संतोष करना पडा।

गोपालपुर की प्रखंड प्रमुख चुनाव हारीं

गोपालपुर प्रखंड की प्रखंड प्रमुख रूबी देवी चुनाव हार गई हैं।मिली जानकारी के अनुसार पंचायत समिति के पुराने चेहरे बडी संख्या में चुनावी जंग में पिछड गये हैं।प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 01 से दीपक कुमार, 02 से रिंकू देवी, 03 से मनोज झा ,04 से माला देवी, 05 से धनंजय सिंह, 06 से धनंजय कुमार यादव, 07 से अन्नु कुमारी, 08 से रागिनी देवी दुबारा चुनाव जीतने में सफल रही हैं. 09 से तेतर, 10 से चाँदनी कुमारी, 11 मनोज रनिवास तथा 12 से बाबूमनी यादव चुनाव जीतने में सफल रहे हैं।