30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नवगछिया रेलवे स्टेशन से साढ़े सात किलो गांजा के साथ महिला गिरफ्तार

Share This Post:

नवगछिया। कटिहार/बरौनी रेलखंड के मध्य नवगछिया रेलवे स्टेशन (Naugachia Railway Station) के प्लेटफॉर्म संख्या- 02 पर सोमवार देर शाम 01666 डाउन अगरतल्ला टू रानी कमलापति एक्सप्रेस रुकने के बाद नवगछिया जीआरपी प्रभारी थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में महिला सिपाही के साथ बोगी की गहन जांच की जा रही थी।

इस बीच एक एक महिला बोगी से उतरकर प्लैटफॉर्म पर टहलने लगी। महिला के हाथ के ब्राउन रंग का एक बैग था। जांच कर रही महिला सिपाही को उक्त महिला को देखकर संदेह हुआ जिसके बाद उसकी बैग की तलासी ली गई।

तलासी में महिला के बैग से पुराने कपड़े के नीचे छिपाए गए तीन पैकेट में कुल साढ़े सात किलो गांजा बरामद किया गया। जीआरपी पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार महिला समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर निवासी सोनी कुमारी पति मुकेश कुमार सहनी बतायी जाती है।

उसके पास से अगरतल्ला का टिकट बरामद किया गया। पूछताछ में महिला ने बताया की अगरतल्ला के एक बड़े गांजा कारोबारी से गांजा लेकर वह अकबरपुर घर लौट रही थी। नवगछिया जीआरपी प्रभारी थानाध्यक्ष ने नवगछिया रेल दंडाधिकारी एवं अंचलाधिकारी को सूचना दी गई। महिला से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में खगरिया जेल भेज दिया गया।