01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

समस्तीपुरः घर वालों की बात से नाराज होकर ट्रैक के किनारे बैठा था युवक, ट्रेन आता देख पटरी पर सोकर दी जान

Share This Post:

समस्तीपुरः जिले के दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन स्थित 33 नंबर रेलवे गुमटी के पास रविवार को भागलपुर-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के गोसपुर निवासी मो. हदीस के पुत्र मो. शमशेर (18 वर्ष) के रूप में की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शमशेर 33 नंबर रेलवे गुमटी के समीप अपनी साइकिल लगाते हुए पटरी के दूसरी ओर बैठा हुआ था. इसी दौरान 15553 भागलपुर-जयनगर नन स्टॉपेज एक्सप्रेस ट्रेन समस्तीपुर की ओर जा रही थी. जैसे ही ट्रेन युवक के नजदीक पहुंचती वैसे ही युवक पटरी पर सो गया और देखते ही देखते वह दो टुकड़ों में हो गया. ट्रेन गुजरने के बाद गेटमैन ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर व रेल पुलिस को दी.

एक घंटे के बाद हुई शव की पहचान

घटना की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी के एएसआई केपी सिंह व आरपीएफ के हेड कांस्टेबल राजीव कुमार द्विवेदी मौके पर पहुंचकर शव को पटरी किनारे रख जांच पड़ताल में जुट गए. लगभग एक घंटे तक युवक की पहचान नहीं हो सकी. इसी दौरान उधर से गुजर रहे गोसपुर के एक युवक ने उसकी पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दी.

घटनास्थल पर मौजूद जुनैद ने बताया कि शमशेर पटना के एक होटल में नौकरी करता था. तीन दिन पहले ही वह एक शादी में शामिल होने अपने गांव आया था. बीते कुछ महीनों से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहने से कई जगह उसे दिखाया गया था. रविवार को वह घर से किसी बात को लेकर नाराज होकर साइकिल से बाजार की ओर निकला था.

इस मामले में आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी उप निरीक्षक मनु तिवारी ने बताया कि युवक की पहचान होने के बाद रेल पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी की. इसके बाद लगभग तीन बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया गया है.