28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Samastipur Murder: समस्तीपुर में बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या, बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला, NH जाम

Share This Post:

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में दो दिन के अंदर विभूतिपुर और उजियारपुर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हुई तीन हत्याओं ने पुलिसिया व्यवस्था की पोल दी है. शनिवार की देर रात खोकसाहा गांव में हुई युवक की गला रेत हत्या मामले में पुलिस जांच में ही जुटी थी कि बदमाशों ने कर्रख गांव में रविवार की देर रात घर के अंदर सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. वहीं उजियारपुर में थिएटर के बाहर बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दो घटनाओं से हड़कंप मचा है.

बुजुर्ग की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भवंदा वार्ड संख्या सात निवासी रामविलास महतो के रूप में हुई है. वह खाना खाने के बाद घर के अंदर सो रहे थे. देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. भागते समय दहशत फैलाने के उद्देश्य से तीन-चार राउंड फायर भी की गई. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. सोमवार की सुबह लोगों की भीड़ जुट गई. परिजनों में कोहराम मचा है. सूचना मिलने के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस ने कहा कि जांच हो रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

थियेटर के बाहर किशोर की पिटाई, मौत

इधर, दूसरी घटना उजियारपुर के सातनपुर दुर्गा मेला में संचालित एक थियेटर के बाहर की है. एक किशोर की इतनी पिटाई की गई कि वह बेसुध हो गया. जख्मी हालत में परिजनों ने उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. किशोर सातनपुर चौक निवासी सुरेंद्र साह के पुत्र निशांत कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ एनएच-28 को जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि देर रात थियेटर के भीतर किशोर के साथ संचालकों ने मारपीट की जिससे उसकी मौत हो है. खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था.