01-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Technology: बड़ा खुलासा… भारत में फिर वापसी कर रहा है BGMI! नई रिपोर्ट में कही गई ये बात; जानिए कब और कैसे होगी एंट्री

Share This Post:

TECHNOLOGY: Battlegrounds Mobile India (BGMI) को कुछ हफ्ते पहले ही भारत में Google Play Store और Apple App Store से तुरंत हटा दिया गया था. गेम स्पष्ट रूप से उसी कानून के तहत प्रतिबंध किया गया, जिसके तहत PUBG मोबाइल को किया था. हालांकि, ऐसा लगता है कि यह फैसला जल्द ही पलट सकता है. यानी भारत में जल्द BGMI की वापसी हो जाएगी. यह खबर Maxtern की तरफ से आई है, जो पॉपुलर गेमर हैं. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी शेयर की है.

BGMI की जल्द होगी वापसी!

उनका दावा है कि लोकप्रिय बैटल रॉयल टाइटल के जल्द ही भारतीय बाजार में वापस आने की बहुत अधिक संभावना है. अब तक, ऐसे प्रभावशाली लोग रहे हैं जिन्होंने मोबाइल गेम की वापसी के बारे में अपनी आशावाद साझा किया है. लेकिन इस सोशल मीडिया पोस्ट का दावा है कि इसकी वापसी लगभग तय है.

भारत सरकार ने नहीं दिया कोई बयान

बता दें, क्राफ्टन के PUBG मोबाइल के भारतीय एडीशन को हाल ही में देश के ऐप स्टोर से हटा दिया गया था, जिसने खेल के आसपास के पूरे esports सीन के बारे में बड़ी चिंता जताई थी. इसके अलावा कंटेंट क्रिएटर्स, प्रोफेशनल प्लेयर्स और कई अन्य भी इसकी डीलिस्टिंग से प्रभावित हुए थे. हालांकि, भारत सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

ट्वीट कर दी यह जानकारी

Maxtern टीम गॉडलाइक के लिए एक कंटेंट क्रिएटर हैं और उनके ट्वीट में लिखा है कि ‘सूत्रों के अनुसार, बीजीएमआई के जल्द ही वापस आने की उच्च संभावना है.’ अभी तक, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या गेम वास्तव में देश में ऐप स्टोर पर वापस आएगा.