27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Cashback: WhatsApp दे रहा 105 रुपये तक का कैशबैक, इस तरह आप भी उठा सकते हैं इस ऑफर का फायदा

Share This Post:

WhatsApp 105 Rupees Cashback Offer: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सएप चैटिंग के लिए दुनिया के सबसे पॉपुलर ऐप में से एक है. धीरे-धीरे इस प्लेटफॉर्म पर यूपीआई पेमेंट की सुविधा भी आई. कंपनी ने भारत में भी इसे धूमधाम से लॉन्च किया. अब कंपनी का पूरा फोकस इसे सफल बनाने और गूगलपे, फोनपे और पेटीएम जैसे पेमेंट ऐप को टक्कर देने पर है. इसके लिए कंपनी लगातार नए ऑफर ला रही है. इसी कड़ी में कंपनी इस प्लेटफॉर्म पर 105 रुपये तक का कैशबैक दे रही है. अगर आप वॉट्सएप पे के जरिए भुगतान करते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है ये पूरा ऑफर और आप कैसे इसका लाभ उठा सकते हैं.

क्या है यह पूरा ऑफर
इस ऑपर के तहत WhatsApp Pay के यूजर्स को कुल 105 रुपये का कैशबैक दे रहा है. यह कैशबैक तीन बार पेमेंट करने पर मिलेगा. कंपनी का कहना है कि हर पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. इस तरह आप तीन बार में 105 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. इस ऑफर की सबसे खास बात ये है कि इसके लिए ट्रांजेक्शन अमाउंट की कोई सीमा नहीं है. आप 1 रुपये भेजकर भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है.

इस तरह उठाएं फायदा
अगर आपको भी इस ऑफर का फायदा उठाना है तो सबसे पहले वॉट्सएप पे पर आपका अकाउंट होना और यूपीआई फीचर्स एक्टिवेट होना जरूरी है. इसके बाद आप नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

सबसे पहले अपने फोन में वॉट्सएप को ओपन करें.

अब इसमें वॉट्सएप पेमेंट पर जाएं. यहां आपको पे करने का विकल्प मिलेगा.

पे पर क्लिक करते ही उस कॉन्टैक्ट को चुनें जिसे पैसा भेजना चाहते हैं.

अब वह राशि दर्ज करें जो भेजना चाहते हैं. नीचे आपको पेमेंट नोट के लिए कुछ लिखने का ऑप्शन दिखेगा. चाहें तो मैसेज लिखें या नहीं तो उसे ब्लैंक भी छोड़ सकते हैं.

इसके बाद आपको नेक्स्ट पर क्लिक करते ही यूपीआई पिन डालना होगा.

रुपये ट्रांसफर होने के बाद आपको कैशबैक मिल जाएगा.

अगर आप नए यूजर्स हैं तो पहले वॉट्सएप पे पर जाकर अपने यूपीआई से बैंक अकाउंट को लिंक कर लें. इसके बाद ऊपर बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें.