01-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

OPPO F21 Pro Review: जानिए क्या है 23 हजार वाले इस Smartphone में खास? जानिए फोन के बारे में सबकुछ

Share This Post:

OPPO F21 Pro Review: OPPO ने हाल ही में OPPO F21 Pro लॉन्च किया है. इसके डिजाइन और फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ दिन पहले ही हमने इस फोन की अनबॉक्सिंग की थी. अब हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं. हम आपको बताएंगे कि फोन में क्या खास है और क्या वो चीज है जिसको कंपनी को फोन में जोड़ना चाहिए था. आइए बताते हैं OPPO F21 Pro के बारे में सबकुछ…

OPPO F21 Pro: कैसा है डिजाइन?

OPPO F21 Pro का डिजाइन थोड़ा अलग और यूनिक है. अगर आप स्टाइलिश स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में हैं तो यह सही ऑप्शन हो सकता है. यह प्रीमियम लुक में आता है. आगे की तरफ पंच होल कैमरा मिलता है, जो आज-कल चलन में हैं. पीछे फाइबर-ग्लास लेदर फिनिश है. दो कैमरा मॉड्यूल के साथ एक रिंग लाइट मिलती है, जो नोटिफिकेशन के दौरान जलती है, जो काफी शानदार लगती है.

OPPO F21 Pro: कैसा है डिस्प्ले?

Oppo F21 Pro एक बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ पंच-होल डिजाइन के साथ आता है. 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.5 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 405ppi पिक्सेल डेंसिटी है. डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है जो इसे किसी भी खरोंच और निशान से बचाता है. ओवरऑल देखा जाए तो डिस्प्ले शानदार है.

OPPO F21 Pro: कैसा है परफॉर्मेंस?

Oppo F21 Pro यूजर डेटा, ऐप्स, गेम्स और फाइलों को स्टोर करने के लिए 128GB का बड़ा स्टोरेज ऑफर करता है. स्मार्टफोन को पावर देना 8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P95 प्रोसेसर है. अगर आप नॉर्मल यूज के लिए फोन खरीदना चाहते हैं तो यह बेस्ट है. लेकिन उन लोगों के लिए नहीं जो ज्यादा गेम खेलते हैं और ज्यादा से ज्यादा काम फोन से करते हैं यानी हेवी यूज करते हैं.

OPPO F21 Pro: कैसा है कैमरा?

OPPO F21 Pro रियर पर क्वाड कैमरा सेटअप और फ्रंट में सिंगल सेल्फी कैमरा से लैस है. क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 64MP का प्राइमरी कैमरा है, इसके बाद 8MP का वाइड-एंगल-कैमरा, 5MP का कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. फोन की कीमत 22,999 रुपये है, इस कीमत पर कैमरा लेंस जबरदस्त दिए हैं.

OPPO F21 Pro: कैसी है बैटरी?

Oppo F21 Pro लेटेस्ट Android v10 (Q) ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. फोन में 4500mAh की बैटरी है, जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है. फोन को जीरो से फुल चार्ज होने में 30 से 35 मिनट का समय लगा. डिवाइस 4G VoLTE, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ v5.0 और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन्स मिलते हैं. ओवरऑल देखा जाए तो फोन शानदार है. लेकिन फोटोग्राफी के लिए फोन ठीक ही है. अगर आप फोटोग्राफी के लिए फोन खरीदना चाहते हैं तो Realme 9Pro+ खरीद सकते हैं.