01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Technology: PUBG छोड़ इस देसी Game के दीवाने हुए लोग, Mirzapur का ‘मुन्ना भैया’ बन ऐसे मचा रहे तबाही; जानिए क्या है

Share This Post:

TECHNOLOGY: भारत में PUBG और BGMI काफी पॉपुलर हो गया है. कई स्मार्टफोन कंपनियों ने इस क्रेज को देखते हुए गेमिंग फोन्स भी लॉन्च कर दिए हैं. अब कई घरेलू स्टूडियो ने मोबाइल के लिए अपने स्वयं के बैटल रॉयल गेम का डेवलपमेंट शुरू कर दिया है. इसका सबसे अच्छा उदाहरण है इंडस बैटल रॉयल, जो भारतीय फ्लेवर के साथ उतारा गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह आगे चलकर BGMI को टक्कर देता नजर आएगा.

गेम के ट्रेलर ने मचाया धमाल
Mayhem Studios नाम के एक अन्य भारतीय स्टूडियो ने अंडरवर्ल्ड गैंग वार्स (यूजीडब्ल्यू) नामक अपने आगामी बैटल रॉयल टाइटल के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन (गूगल प्ले स्टोर पर) शुरू कर दिया है. गेम ने पहले ही केवल एक सप्ताह में 2 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन को पार कर लिया है और संख्या लगातार बढ़ रही है. गेम के ट्रेलर ने Youtube पर 17 मिलियन व्यूज को भी पार कर लिया है और अब तक भारतीय मोबाइल गेमिंग कम्यूनिटी से इसका सकारात्मक स्वागत किया गया है. यह गेम गैंग्स ऑफ वासेपुर, सेक्रेड गेम्स और मिर्जापुर जैसे लोकप्रिय गैंगस्टर्स से प्रेरणा लेता प्रतीत होता है.

देखें गेम का ट्रेलर

होगी दो गिरोह की जंग

अब तक, ऐसा प्रतीत होता है कि गेम में एक गिरोह आधारित बैटल रॉयल मोड और एक अन्य गेम मोड है जो संभवतः भोकल टोली और वेलवेट्स नामक दो गिरोहों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है. यह बैटलफील्ड के युद्ध मोड के समान कुछ हो सकता है जहां कई खिलाड़ियों से बनी दो टीमें ‘कैप्चर द ऑब्जेक्टिव’ टाइप सेटिंग में टकराती हैं. दूसरी ओर यह टीम डेथ मैच स्टाइल गेम मोड भी हो सकता है.

ट्रेलर में “धनतारा” नामक एक मैप भी दिखाया गया है,. विविध स्थानों और विविध स्थलाकृति के साथ नक्शा अपने आप में काफी दिलचस्प लगता है. चूंकि गेम पहले से ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है, इसलिए इस साल किसी समय लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है.