28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Jio-Airtel को टक्कर देने आ गया Vodafone Idea का नया वाई-फाई डिवाइस, 10 लोग एक साथ चला पाएंगे इंटरनेट

Share This Post:

DESK: वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने गुरुवार को एक पॉकेट-साइज 4 जी राउटर Vi Mi-Fi लॉन्च करने की घोषणा की है। ये डिवाइस 150 एमबीपीएस तक की स्पीड का सपोर्ट करता है और यूजर्स को 10 वाईफाई-एनेबल डिवाइस से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह 2700 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जिसे एक बार चार्ज करने के बाद 5 घंटे तक यूज कर सकते हैं।

Vi Mi-Fi 4G Router की कीमत
डिवाइस की कीमत 2,000 रुपये होगी, जिसमें टैक्स भी शामिल है और इसे वीआई फैमिली पोस्टपेड प्लान के साथ ऐड-ऑन के रूप में खरीदा जा सकता है। यह 399 रुपये से शुरू होने वाले पोस्टपेड प्लान के साथ भी उपलब्ध है। यह देश भर के 60 शहरों में वीआई में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। खरीदे जाने पर, वीआई MiFi एक साल की वारंटी के साथ आता है।

Jiofi और Airtel Router की कीमत
Reliance Jio के Jiofi राउटर को मुफ्त Jio सिम कार्ड के साथ 1,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। JioFi राउटर 150 एमबीपीएस तक की डाउनलोड गति और 50 एमबीपीएस तक की अपलोड गति प्रदान करता है। Airtel E5573Cs-609 4G पोर्टेबल वाईफाई राउटर की कीमत लगभग 2,000 रुपये है और यह एयरटेल प्रीपेड और पोस्टपेड कनेक्शन दोनों को सपोर्ट करता है।